सोशल मीडिया पर रातों-रात सनसनी बना इस गेंदबाज का अनोखा एक्‍शन

इस गेंदबाज ने 40 की उम्र में क्रिकेट खेलना शुरू किया और एक अहम मैच में उन्होंने काफी लंबा ओवर भी किया.

News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 11:34 AM IST
सोशल मीडिया पर रातों-रात सनसनी बना इस गेंदबाज का अनोखा एक्‍शन
गेंदबाजी करते पावेल फ्लोरिन
News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 11:34 AM IST
अभी तक आपने ऐसे गेंदबाजों को देखा होगा, जिनकी सटीक लाइन एंड लेंथ की गेंदों के सामने बड़े से बड़ा बल्लेबाज भी नहीं टिक पाया. किसी को यॉर्कर मारने में महारथ हासिल है, कोई अपनी फिरकी के लिए जाना जाता है तो कुछ गेंदबाजों की रफ्तार से आती गेंद को बल्लेबाज भी नहीं देख पाता. लेकिन एक गेंदबाज की गेंद को आप बार- बार देखना चाहेंगे. वीडियो देखने के बाद आप भी यही कहेंगे जैसा गेंदबाज वैसा ही बल्लेबाज भी निकला.

खराब गेंदों का फायदा नहीं उठा पाया बल्लेबाज
यूरोपीयन टी20 क्रिकेट लीग में रोमानियाई मूल के क्रिकेटर पावेल फ्लोरिन अपनी ऐसी ही गेंदबाजी एक्‍शन के चलते रातों रात सोशल मीडिया पर छा गए. लीग के एक मैच में क्लूज क्रिकेट क्लब की ओर से खेलते हुए फ्लोरिन ने ड्रेक्स क्रिकेट क्लब के ‌खिलाफ एक लंबा ओवर फेंका. जब फ्लोरिन गेंदबाजी करने आए तो हर कोई उनके एक्‍शन को देखकर हैरान रह गया.

Loading...



फ्लोरिन ने काफी खराब गेंदबाजी की और काफी वाइड गेंदें भी फेंकी, लेकिन स्ट्राइक पर खड़ा बल्लेबाज भी कुछ कम नहीं था, वह ढीली गेंदों का फायदा तक नहीं उठा पाया और लगातार कोशिश करने के बावजूद भी गेंद को बाउंड्री तक नहीं भेज सका.

क्रिकेट से प्यार के कारण खेल रहे हैं फ्लोरिन
फ्लोरिन ने कहा कि उन्हें इस बात की बिल्कुल भी परवाह नहीं है कि उनके एक्‍शन के बारे में लोग क्या सोचेंगे. वो सिर्फ इसीलिए खेल रहे हैं, क्योंकि उन्हें क्रिकेट से प्यार है. उन्होंने कहा कि यह भी हो सकता है कि किसी को उनकी गेंदबाजी सुंदर और प्रभावी नहीं लगे, लेकिन उन्‍हें इसकी परवाह नहीं है. इस रोमानियाई खिलाड़ी ने 40 की उम्र में क्रिकेट खेलना शुरू किया था.

बुलेटप्रूफ जैकेट और 19 किलो सामान के साथ बॉर्डर पर गश्त लगाएंगे धोनी, हाथ में थामेंगे एके-47

शामिया के भाई ने कहा, साल के शुरुआत में तय हो गई थी पाकिस्‍तानी गेंदबाज से उनकी बहन की शादी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 31, 2019, 10:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...