• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • PBKS vs RR: बथर्ड बॉय गेल नहीं खेलेंगे, 3 खिलाड़ियों का आईपीएल डेब्यू; जानिए प्लेइंग-11

PBKS vs RR: बथर्ड बॉय गेल नहीं खेलेंगे, 3 खिलाड़ियों का आईपीएल डेब्यू; जानिए प्लेइंग-11

PBKS vs RR: आईपीएल 2021 के 32वें मैच में पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स आमने-सामने हैं. (Sanju Samson Instagram)

PBKS vs RR: आईपीएल 2021 के 32वें मैच में पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स आमने-सामने हैं. (Sanju Samson Instagram)

IPL 2021, PBKS vs RR: आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ में आज केएल राहुल की पंजाब किंग्स का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से हो रहा है. पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. इस मैच में पंजाब के लिए आदिल रशीद, इशान पोरेल और एडेन मार्करम खेल रहे. राजस्थान के लिए एविन लुईस ने डेब्यू किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. आईपीएल 2021 का आज 32वां मुकाबला पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच दुबई में खेला जा रहा है. इस मैच में पंजाब ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया. पंजाब के लिए इशान पोरेल, आदिल रशीद और एडेन मार्करम ने डेब्यू किया है. वहीं, एविन लुईस राजस्थान रॉयल्स के लिए पहला मैच खेलेंगे.

    टॉस जीतने के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल ने कहा कि विकेट नया लग रहा है. नहीं पता कि कैसे खेलेगा. मैं इस विकेट पर चेज करना पसंद करूंगा. दुबई में आकर अच्छा लग रहा है. हमें पिछली बार यहां खेलने का अच्छा अनुभव रहा है. टीम के काफी खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलकर यहां आ रहे हैं. हम सभी प्रोफेशनल खिलाड़ी हैं और टूर्नामेंट के लिए तैयार होने में अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है. इस मैच में निकोलस पूरन, एडेन मार्करम, आदिल रशीद और फैबियन एलन खेल रहे हैं. मार्करम तीन नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे. दुर्भाग्य से क्रिस गेल नहीं खेल रहे हैं.

    प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए दोनों ही टीमें दुबई में बेहतरीन प्रदर्शन करना चाहेंगी. अंक तालिका में राजस्थान छठे और पंजाब 7वें नंबर पर है. ऐसे में दोनों ही टीमों के लिए ये मैच जीतना जरूरी होगा. दोनों के बीच अब तक आईपीएल में 22 मुकाबले हुए हैं. इसमें से राजस्थान ने 12 और पंजाब ने 12 मैच जीते हैं. ऐसे में टक्कर बराबरी की है.

    दोनों टीमों के बीच यूएई में 3 मैच हुए हैं. इसमें से राजस्थान ने 2 और पंजाब ने एक मुकाबला जीता है. यह पहला मौका है, जब यह दोनों टीमें दुबई में आमने-सामने हैं.

    दोनों टीमों की प्लेइंग-11

    पंजाब किंग्स: केएल राहुल (कप्तान/विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, एडेन मार्करम, निकोलस पूरन, दीपक हुडा, फैबियन एलन, आदिल रशीद, इशान पोरेल, हरप्रीत बरार, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी.

    राजस्थान रॉयल्स: एविन लुईस, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान/विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन, रियान पराग, महिपाल लोमरोर, राहुल तेवतिया, क्रिस मॉरिस, मुस्तफिजुर रहमान, चेतन सकारिया और कार्तिक त्यागी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज