यूएई में हो सकते हैं PSL 6 के बचे हुए मैच, पीसीबी ने 407 कमरों की बुकिंग रद्द की

पाकिस्तान सुपर लीग के बचे हुए मैच यूएई में होंगे? (PC-AFP)

पाकिस्तान सुपर लीग के बचे हुए मैच यूएई में होंगे? (PC-AFP)

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL 2021) कोरोना वायरस के चलते 29 मैच के बाद ही स्थगित करना पड़ा. इसे देखते हुए अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड PSL 6 के बचे हुए मैच यूएई में आयोजित कराने के बारे में सोच रहा है.

  • Share this:

नई दिल्ली. कोरोना वायरस के चलते दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल को 29 मैच के बाद ही स्थगित करना पड़ा. इसे देखते हुए अब पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की पीएसएल फ्रेंचाइजियों में खलबली मच गई है और उसने महामारी के खतरे को देखते हुए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से पीएसएल 6 (PSL 6) के बचे हुए मैच कराची में आयोजित नहीं कराने की अपील की. ऐसा लग रहा है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड भी इस बात से सहमत है और उसने पीएसएल के बचे हुए मैच यूएई में आयोजित करने का मन बना लिया है.

ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एमिरेट्स क्रिकेट बोर्ड से पीएसएल 6 के बचे हुए मैच यूएई में कराने की अपील की है. इससे पहले ये मुकाबले कराची में होने थे लेकिन सभी 6 फ्रेंचाइजियों की मांग के बाद पीसीबी को ये कदम उठाना पड़ा. रिपोर्ट्स के मुताबिक पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कराची में अपनी होटल बुकिंग भी रद्द कर दी है. पीसीबी ने कराची में 407 कमरे बुक कराए थे.

598 विकेट लेने के बाद तबिश खान को पाकिस्तान ने दिया मौका, 19 साल तक किया डेब्यू का इंतजार!

इसे भी देखें, धोनी के घर आया नया मेहमान, पत्नी साक्षी ने शेयर किया क्यूट वीडियो
पाकिस्तान सुपर लीग भी हुई थी स्थगित

बता दें पाकिस्तान सुपर लीग का छठा सीजन 14 मैच के बाद ही रोकना पड़ा था. पीएसएल की टीमों के कई खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद लीग को स्थगित करना पड़ा और बचे हुए मुकाबले 2 जून से 20 जून तक कराने का फैसला किया गया. बता दें जून के महीने में यूएई में ज्यादा क्रिकेट नहीं खेला जाता है. यूएई में इस महीने काफी ज्यादा गर्मी होती है. अगर पीएसएल के बचे हुए मैच यूएई में होते हैं तो खिलाड़ियों को काफी समस्या हो सकती है. इसके अलावा कई विदेशी खिलाड़ी भी उपलब्धता भी मुश्किल नजर आ रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज