लाइव टीवी

Coronavirus से राहत, PSL से जुड़े 100 लोगों पर था चपेट में आने का शक, सभी की रिपोर्ट निगेटिव

News18Hindi
Updated: March 19, 2020, 2:48 PM IST
Coronavirus से राहत, PSL से जुड़े 100 लोगों पर था चपेट में आने का शक, सभी की रिपोर्ट निगेटिव
पाकिस्तान सुपर लीग के नॉक आउट मुकाबलों को स्‍थगित कर दिया गया है (फाइल फोटो)

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) के दोनों सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले स्‍थगित कर दिए गए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 19, 2020, 2:48 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. चीन के वुहान शहर से दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस (Coronavirus) ने दुनिया की रफ्तार मानो थाम सी दी है. खेलों की दुनिया पर भी इसका गहरा असर पड़ा है. छोटे से लेकर बड़े अधिकतर खेल आयोजन या तो स्‍थगित कर दिए गए हैं, या फिर उन्हें रद्द ही कर दिया गया है. इंडियन प्रीमियर लीग पर भी इसका असर देखने को मिला है, जिसे 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है. यहां तक कि टोक्यो ओल‌िंपिक के आयोजन को लेकर भी संदेह के बादल मंडराने लगे हैं. पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) के सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले भी स्‍थगित कर दिए गए हैं.

पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) के पिछले कुछ मुकाबले बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में खेले गए थे, लेकिन कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते असर के बाद आखिरकार बाकी बचे तीनों मुकाबले स्‍थगित कर दिए गए. मगर अब राहत की खबर ये आई है कि पाकिस्तान सुपर लीग से जुड़े 128 लोगों के कोरोना वायरस की चपेट में आने का शक जताया जा रहा था, उन सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है.

सभी की रिपोर्ट निगेटिव
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) ने ये खुलासा किया था कि पीएसएल से जुड़े रीब 128 लोगों का कोविड-19 (Covid-19) टेस्ट किया गया था. खास बात ये है कि इन 128 लोगों में कई खिलाड़ी भी शामिल हैं. अब इसकी रिपोर्ट आ गई है. पीसीबी के चीफ एग्जीक्यूटिव वसीम खान ने बताया कि सभी लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है और हम खुश हैं कि ये सभी लोग अपने-अपने परिवारों के पास लौट गए हैं.



हमने बरती पूरी सतर्कता


रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) के इस अधिकारी ने बताया, 'हमने एहतियात बरतते हुए सभी उपाय कर लिए हैं, ताकि खिलाड़ियों और मैच अधिकारियों के स्वास्‍थ्य का पूरा ध्यान रखा जा सके.' पिछले हफ्ते स्वेदश पहुंचे एलेक्स हेल्स से जैसे ही हमें ये मैसेज मिला कि वे सेल्फ आइसोलेशन में चले गए हैं, हमने तुरंत ही सुरक्षा उपाय करने शुरू कर दिए. हेल्स पाकिस्तान सुपर लीग में खेल रहे थे.

पीएसएल का फाइनल 18 मार्च को होना था
पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) के सेमीफाइनल मुकाबले 17 मार्च को ही आयोजित होने थे, लेकिन उससे पहले ही लीग को स्थगित करने का फैसला ले लिया गया. पहले सेमीफाइनल में जहां मुल्तान सुल्तांंस का सामना पेशावर जाल्मी से होना था, वहीं दूसरे सेमीफाइनल में कराची किंग्स की टक्कर लाहौर कलंदर्स से होनी थी. आयोजकों ने कहा है कि प्लेऑफ मुकाबलों का कार्यक्रम बाद में दोबारा से जारी किया जाएगा. लीग का खिताबी मुकाबला 18 मार्च को खेला जाना था.

अपनी टीम पर भड़के मियांदाद-पाक में ऐसा बल्लेबाज नहीं जो टीम इंडिया में खेल सके

राहुल को गर्लफ्रेंड ने नाश्ते में दी जली हुई ब्रेड, क्रिकेटर ने कर दिया ट्रोल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 19, 2020, 2:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading