जिस खिलाड़ी ने कराई पाकिस्तान की दुनिया में बेइज्जती, अब उसी की तरफदारी कर रही है पीसीबी!

जिस खिलाड़ी ने कराई पाकिस्तान की दुनिया में बेइज्जती, अब उसी की तरफदारी कर रही है पीसीबी!
शरजील खान पर मोहम्मद हफीज ने की टिप्पणी, पीसीबी बौखलाई

शरजील खान (Sharjeel Khan) की वापसी पर सवाल खड़े करने वाले मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez), पीसीबी के निशाने पर आ गए हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2020, 5:13 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
लाहौर. जिस शरजील खान (Sharjeel Khan) ने पूरी दुनिया में पाकिस्तान की बेइज्जती करा दी. जिस शरजील खान को पाकिस्तान सुपर लीग में फिक्सिंग का दोषी पाया गया अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड उसी शरजील खान की तरफदारी कर रहा है. साथ ही पीसीबी अपने सबसे अनुभवी ऑलराउंडर्स में से एक मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) को आंखें भी दिखा रही है. दरअसल मोहम्मद हफीज ने शरजील खान की प्रोफेशनल क्रिकेट में वापसी की आलोचना की थी जिसके बाद पीसीबी भड़क गई और उसके सीईओ वसीम खान ने उन्हें खामोश रहने के लिए कह दिया.

पीसीबी ने दिखाई हफीज को आंखें
बता दें शनिवार को मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) ने शरजील खान के खिलाफ एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा, 'क्या हमें अपनी गरिमा और एक तय मानक को निर्धारित नहीं करना चाहिए. मैं बस पूछ रहा हूं क्या पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करने के लिए इससे बेहतर विकल्प नहीं है.' मोहम्मद हफीज के इस ट्वीट की पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने आलोचना की है. पीसीबी के सीईओ वसीम खान ने कहा कि हफीज को बोर्ड पर सवाल उठाने की जगह अपने खेल पर ध्यान लगाना चाहिए.

वसीम खान ने कहा, 'खिलाड़ियों को अन्य खिलाड़ियों की आलोचना करने या बोर्ड की नीतियों के बारे में बात करने के लिये सोशल मीडिया पर नहीं जाना चाहिए. खिलाड़ी वर्ल्ड क्रिकेट या क्रिकेट की दूसरी चीजों को लेकर अपनी राय रख सकते हैं, लेकिन वे खिलाड़ियों और बोर्ड के सही और गलत के बारे में बात नहीं कर सकते. उन्हें यह क्रिकेट बोर्ड पर छोड़ देना चाहिए.'



वसीम ने आगे कहा, 'मैं खुद मोहम्मद हफीज से बात करूंगा, मेरे विचार में हफीज को अपने खेल पर ध्यान देना चाहिए. वह क्रिकेट के बारे में अपनी राय रख सकता है लेकिन अन्य खिलाड़ियों के बारे में निजी राय नहीं दे सकता. मुझे नहीं लगता है कि उन्हें या किसी और को ऐसा कुछ करना चाहिए. यह मेरा निजी विचार है.'



बता दें पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने शरजील खान को 2017 में स्पॉट फिक्सिंग का दोषी पाया था और उसपर पांच साल का बैन लगा दिया था. हालांकि शरजील खान का बैन अगस्त 2019 में हटा लिया गया और इस साल वो पीएसएल के पांचवें सीजन में भी खेले. शरजील की वापसी कई खिलाड़ियों और पूर्व दिग्गजों को रास नहीं आई. बता दें शरजील खान को बेहद ही टैलेंटेड बल्लेबाज माना जाता है. शरजील खान ने पाकिस्तान के लिए एक टेस्ट, 25 वनडे और 15 टी20 मैच खेले हैं.

जनता कर्फ्यू देख न्यूजीलैंड का ये दिग्गज हुआ भारत का कायल, पीएम मोदी ने...
First published: March 22, 2020, 5:10 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading