भारत के साथ वनडे सीरीज को लेकर खिसियाया पाकिस्तान, पीसीबी अध्यक्ष ने कही ये बात

भारत के साथ वनडे सीरीज को लेकर खिसियाया पाकिस्तान, पीसीबी अध्यक्ष ने कही ये बात
एहसान मनी ने कहा कि भारत के साथ सीरीज न होने पर उन्‍हें नुकसान तो हो रहा है (फाइल फोटो)

दरअसल कुछ दिन पहले शोएब अख्‍तर ने भारत-पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच तीन मैचों की सीरीज का प्रस्ताव रखा था

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2020, 7:34 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. पिछले कुछ दिनों से क्रिकेट के गलियारों में भारत- पाकिस्‍तान (India vs Pakistan) के बीच सीरीज को लेकर सुगबुगाहट चल रही है. दरअसल शोएब अख्‍तर ने कुछ दिन पहले कोरोना वायरस पीड़ितों  की मदद के लिए दोनों देशों के बीच सीरीज के आयोजन का प्रस्‍ताव रखा था. जिसके बाद भारत पाकिस्‍तान के बीच सीरीज को लेकर चर्चा शुरू हो गई थी. फिलहाल इसकी चर्चा पाकिस्‍तान में ही चल रही थी और उन्‍हें भारत से ऐसी कोई उम्‍मीद थी, मगर भारत के दिग्‍गज खिलाड़ियों से ठंडी प्रतिक्रिया मिलने के बाद पाकिस्‍तान खिसिया गया है. इस बीच भारत के साथ सीरीज को लेकर पाकिस्‍तानी क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्‍यक्ष एहसान मनी का कहना है कि भारत के साथ सीरीज न खेलने से उन्‍हें नुकसान तो हो रहा है, मगर वे लोग इस नुकसान के बारे में नहीं सोच रहे हैं.

एहसान मनी ने कहा कि ये सब हवाई बातें हैं कि सीरीज होगी या नहीं होगी. उन्‍होंने तो यह भी कहा कि उन्‍हें भारत के बिना ही रहना है और उन्‍हें भारत की जरूरत नहीं है. एहसान मनी ने कहा कि भारत अच्‍छा है, मगर हम भविष्‍य में किसी भी समय उनके साथ फिर से शुरू होने वाले क्रिकेटर पर भरोसा नहीं कर सकते. अगर भविष्‍य में भारत और पाकिस्‍तान (India vs Pakistan) के बीच क्रिकेट खेला जाता है तो यह अच्‍छा होगा. नहीं तो आईसीसी इवेंट में तो दोनों के बीच मैच खेला ही जाता है. पाकिस्‍तान बोर्ड के अध्‍यक्ष ने कहा कि हम क्रिकेट से प्‍यार करते हैं और हम राजनीति और क्रिकेट को अलग-अलग रखते हैं.

अख्‍तर ने दिया था प्रस्‍ताव
दरअसल कुछ दिन पहले शोएब अख्‍तर ने भारत-पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच तीन मैचों की सीरीज का प्रस्ताव रखा था. उनका कहना था कि इन दोनों देशों के मुकाबले को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग जुटते हैं. दोनों देश पहली बार एक-दूसरे के लिए खेलें और जो भी पैसे एकत्रित हों, उन्हें बराबर-बराबर बांटकर कोरोना वायरस पीड़ितों की मदद के लिए खर्च किया जाए. उन्‍होंने कहा था कि वे सिर्फ प्रस्ताव दे सकते हैं, बाकी फैसला लेना प्रबंधन का काम है. शोएब के इस प्रस्ताव पर कपिल देव ने कहा है कि भारत को धन की जरूरत नहीं है, हमारे पास काफी है. मौजूदा वक्त में क्रिकेट मैच के लिए जिंदगी से खिलवाड़ नहीं किया जा सकता.



विवाद : ग्रेग चैपल ने कैसे की सौरव गांगुली का करियर तबाह करने की कोशिश!



लॉकडाउन में गायों के साथ समय बिता रहा है ये खिलाड़ी, खूबसूरत मंगेतर भी साथ
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading