होम /न्यूज /खेल /PCB चेयरमैन रमीज राजा ने लगाया BCCI पर आरोप, कहा- 'उन्होंने ही यह बहस शुरु की है'

PCB चेयरमैन रमीज राजा ने लगाया BCCI पर आरोप, कहा- 'उन्होंने ही यह बहस शुरु की है'

 रमीज राजा ने बीसीसीआई पर लगाया आरोप.(AP)

रमीज राजा ने बीसीसीआई पर लगाया आरोप.(AP)

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज राजा ने कुछ दिनों पहले भारत के पाकिस्तान न जाने वाले बयान पर धमकी देते हुए कहा ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

बीसीसीआई ने कहा था हम पाकिस्तान नहीं जाएंगे
रमीज ने मामले की शुरुआत का लगाया आरोप
पीसीबा चेयरमैन रमीज राजा आसीसी से भी नाराज

नई दिल्ली: कुछ दिनों पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) के चेयरमैन रमीज राजा (Ramiz Raja) ने कहा था कि अगर भारत एशिया कप के लिए पाकिस्तान नहीं आएगा तो हम विश्व कप के लिए भी भारत नहीं जाएंगे. हालांकि, अब रमीज ने बीसीसीआई पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने ही यह बहस शुरु की है. इतना ही नहीं उन्होंने फीफा विश्व कप में अमेरिका और ईरान के बीच हुए मैच का भी उदाहरण दिया.

रमीज ने बीबीसी टेस्ट मैच स्पेशल में बातचीत के दौरान कहा,” क्या होगा अगर पाकिस्तान की सरकार पाकिस्तान क्रिकेट टीम को सुरक्षा कारणों से भारत न भेजे. यह बहस बीसीसीआई द्वारा शुरू की गई है. हमें इसका जवाब देना था. टेस्ट क्रिकेट में भारत बनाम पाकिस्तान मैच की जरूरत है”.

Naseem Shah VIDEO: ‘सब बहनों का एक भाई…’ पाकिस्तान के युवा पेसर की LIVE मैच में लोगों ने यूं ली मौज

IND vs BAN 2nd ODI Live Streaming: भारत बनाम बांग्लादेश दूसरे वनडे मैच का फ्री में लुत्फ उठाने के लिए आजमाएं ये तरीका

उन्होंने आगे कहा,” आपने देखा कि विश्व कप में क्या हुआ करीब 90000 फैंस मैदान पर थे. मैं आईसीसी से थोड़ा निराश हूं. जब फीफा विश्व कप के अध्यक्ष के सामने यह बात रखी गई थी कि अमेरिका ईरान से क्यों खेल रहा है. जबकि ईरान के पास महिला अधिकार से जुड़े काफी मुद्दे हैं. तो उन्होंने फुटबॉल को चुना और कहा कि खेल के माध्यम से हम ऐसी मानसिकता खत्म कर सकते हैं”.

बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज राजा ने पहले ही कहा है कि अगर एशिया कप के मेजबानी का अधिकार उनसे छीना जाता है तो वह इसका बहिष्कार करेंगे. इसको लेकर भारत के खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने रमीज के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने कहा था कि सही वक्त का इंतजार करना चाहिए. भारत विश्व क्रिकेट की सबसे बड़ी शक्ति है और कोई भी देश इसे नजरअंदाज नहीं कर सकता.

Tags: BCCI, Pakistan Cricket Board, Pakistan cricket team, Ramiz Raja

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें