दोबारा कोरोना टेस्ट कराके मुश्किल में फंसे हफीज, PCB हुआ नाराज हो सकती है कार्रवाई

दोबारा कोरोना टेस्ट कराके मुश्किल में फंसे हफीज, PCB हुआ नाराज हो सकती है कार्रवाई
मोहम्‍मद हफीज कोरोना से संक्रमित नहीं हैं (फाइल फोटो)

मोहम्मद हफीज (Mohammed Hafeez) ने अपने स्तर पर कोरोना टेस्ट कराया था जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 25, 2020, 12:48 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंग्लैंड (England) के दौरे पर जाने से पहले पाकिस्तानी टीम की मुश्किलें बढ़ गई हैं. इंग्लैंड के लिए रवाना होने से पहले 29 सदस्य टीम का कोरोना टेस्ट कराया गया था जिसमें से 10 खिलाड़ियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. हालांकि इन 10 खिलाड़ियों में शामिल मोहम्मद हफीज (Mohhamed Hafeez) ने रिपोर्ट आने के अगले दिन ट्विटर पर बताया कि उन्होंने अपने पूरे परिवार के साथ फिर कोरोना टेस्ट कराया और सभी कि रिपोर्ट नेगेटिव आई है. हालांकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) उनके टेस्ट कराने से नाराज हैं.

हफीज के नियम तोड़ने से नाराज है पीसीबी
हफीज ने ट्वीट किया था, 'पीसीबी परीक्षण की रिपोर्ट में कोविड-19 के लिए पॉजिटिव पाए जाने के बाद मैं दूसरी राय के तौर पर और अपने संतोष के लिए खुद ही अपने परिवार के सदस्यों के साथ टेस्ट करवाया. सभी कि रिपोर्ट नेगेटिव आई है. अल्लाह हम सभी को सुरक्षित रखे.' पाकिस्तान के क्रिकेट बोर्ड सीईओ के वसीम खान उनके इस फैसले पर नाराजगी जताई है.

उन्होंने यूट्यूब चैनल क्रिकेटबाज पर कहा, 'इस मामले को लेकर हमने हफीज से बात की और कहा कि इस मामले में उनके रवैये से हम नाराज हैं. प्रोटोकॉल के तहत उन्हें पहले हमसे बात करनी चाहिए थी. हर किसी को अपने स्तर पर जांच का अधिकार है लेकिन बिना बात किए ऐसा करके हफीज हमारे लिए मुश्किल खड़ी कर दी है.' हफीज पीसीबी के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट का हिस्सा नहीं है लेकिन खान के मुताबिक उन्हें नियमों का पालन करना चाहिए था.
सचिन तेंदुलकर के हमशक्ल की गई नौकरी, पूरे परिवार को हुआ कोरोना



शाकिब अल हसन ने गौतम गंभीर को चुना आईपीएल का बेस्ट कप्तान, खुद को बताया बेवकूफ

25 जून को फिर होगा सभी का टेस्ट
वसीम ने रिपोर्ट आने के बाद अब दौरे पर जाने वाले खिलाड़ी और अधिकारी अब लाहौर में एकत्रित होंगे और वहां 25 जून को फिर से टेस्ट किया जाएगा. इसके अगले दिन संशोधित टीम की घोषणा की जाएगी. उन्होंने कहा, 'यह चिंता की बात है लेकिन हमें डर नहीं है क्योंकि अभी हमारे पास काफी समय है. टीम दौरे पर जाएगी 28 जून को इंग्लैंड (England) के लिए रवाना होगी.' उन्होंने कहा कि अच्छी बात यह है कि टेस्ट टीम में मोहम्मद रिजवान (Mohammed Rizwan) को छोड़कर सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है. इसके मायने हैं कि वे इंग्लैंड पहुंचकर टेस्ट के बाद तुरंत अभ्यास शुरू कर सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज