लाइव टीवी

हसन अली को इलाज के लिए विदेश भेजना चाहती है PCB, लॉकडाउन के कारण बढ़ गई मुश्किलें

News18Hindi
Updated: May 20, 2020, 8:59 PM IST
हसन अली को इलाज के लिए विदेश भेजना चाहती है PCB, लॉकडाउन के कारण बढ़ गई मुश्किलें
हसन अली पाकिस्तानी क्रिकेट हैं

हसन अली (Hasan Ali) को पीएसएल (PSL) के मैचों के दौरान पीठ दर्द में के कारण परेशानी हुई थी

  • Share this:
नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board)) कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के चलते लागू वैश्विक यात्रा प्रतिबंधों के कारण पीठ की चोट से परेशान तेज गेंदबाज हसन अली को इलाज के लिए विदेश भेजने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है.

लंबे समय से पीठ दर्द से परेशान हैं हसन अली
पीसीबी के मेडिकल बोर्ड के प्रमुख डॉ. सोहेल सलीम ने जियो न्यूज चैनल पर कहा कि बोर्ड ने ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के विशेषज्ञों से सलाह करने के बाद इसके इलाज के बारे में पूछा है. यात्रा प्रतिबंध समाप्त होने पर हसन को भेजने का निर्णय लिया जाएगा. हसन ने पिछले साल इंग्लैंड में हुए विश्व कप के बाद पाकिस्तान के लिए नहीं खेला है. उन्होंने हालांकि फरवरी में पाकिस्तान सुपर लीग के कुछ मुकाबले खेले थे. इस दौरान फिर से उनके पीठ में दर्द होने लगा था.

उन्होंने कहा कि पिछले साल सितंबर में भी हसन ने पीठ दर्द की समस्या थी और यह स्पष्ट था कि उन्हें अब इसके लिए स्थायी उपचार की जरूरत है. डॉ. सलीम ने कहा, ‘रिहैब और थेरेपी एक विकल्प है. इसका स्थायी समाधान सर्जरी से होगा.’



सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर हो चुके हैं हसन अली


हसन अली कमर में चोट के चलते पिछले साल ज्यादा मैच नहीं खेल पाए थे और एक बार फिर उनकी कमर की चोट उबर पाई है, जिस वजह से पीसीबी ने उन्हें कॉन्ट्रैक्ट नहीं दिया. हालांकि खबरों के मुताबिक हसन इससे काफी नाराज हैं और वह पाकिस्तानी टीम का व्हाट्सएप ग्रुप छोड़ चुके हैं. मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट क्यों नहीं दिया गया, इसके पीछे राजनीति नजर आती है. दरअसल मोहम्मद आमिर ने ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले अचानक टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह दिया था जिसके बाद पाकिस्तान के कोच, पीसीबी के अधिकारी उनसे नाराज हो गए थे.

कोरोना वायरस के सामने बेबस हुआ MMA का सबसे खतरनाक फाइटर, परिवार के 20 लोग हुए संक्रमित

फुटबॉल फैंस के लिए खुशखबरी, कोरोना वायरस के खत्म होने पर आयोजित होगा यह खास टूर्नामेंटखे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 20, 2020, 11:30 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading