लाइव टीवी

पीसीबी को हुआ बड़ा नुकसान, टी20 वर्ल्ड कप के बाद हो सकता है PSL का फाइनल

News18Hindi
Updated: March 20, 2020, 12:43 PM IST
पीसीबी को हुआ बड़ा नुकसान, टी20 वर्ल्ड कप के बाद हो सकता है PSL का फाइनल
पाकिस्तान सुपर लीग के नॉक आउट मुकाबलों को स्‍थगित कर दिया गया है (फाइल फोटो)

पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) के नॉकआउट मैच कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण स्थगित कर दिए गए हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 20, 2020, 12:43 PM IST
  • Share this:
लाहौर. पाकिस्तान (Pakistan) की टी20 लीग पीएसएसल (PSL) का पांचवां सीजन काफी मायनों में देश के लिए खास था. पहली बार पूरा सीजन पाकिस्तान (Pakistan) में ही खेला जाने वाला था. हालांकि यह लीग भी कोरोनावायरस (Corona Virus) की चपेट में आ गई और नॉकआउट मुकाबलों से पहले ही इस स्थगित कर दिया गया. हालांकि फैंस के लिए अच्छी खबर यह कि इन मुकाबलों को रद्द नहीं किया गया है और उम्मीद जताई जा रही है कि यह मैच इस साल के अंत में हो सकते हैं.

टी20 वर्ल्ड कप के बाद होगा पीएसएल
खबरों के मुताबिक पीएसएल की टीम कराची किंग्स (Karachi Kings) के मालिक सलमान इकबाल (Salman Iqbal) ने कहा है कि पीएसएल (PSL) के पांचवें सीजन के बचे हुए मैच इस साल अक्टूबर में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के बाद खेले जाएंगे. सलमान ने कहा, 'हम सेमीफाइनल और फाइनल के लिए सात दिन के इवेंट को आयोजित करने के बारे में सोच रहे हैं. चारों टीमें पीएसएल और पीसीबी (PCB) से बातचीत कर रही हैं औऱ हमें लगता है कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले वर्ल्ड कप के बाद हमें समय मिल सकता है.' वहीं उन्होंने बताया कि पूरी टीम का कोविड-19 (Covid19) टेस्ट होना था औऱ सभी का परिणाम नेगेटिव आया है.

मंगलावर को पीसीबी और पीएसएल की टीमों के बीच बैठक हुई जिसके बाद कहा गया कि फिलहाल के लिए यह मैच अनिश्चित समय के लिए स्थगित है. पहले तय किया गया था कि मैच खाली स्टेडियम में खेले जाएंगे. हालांकि इसके बाद एक-एक करके छह विदेशी खिलाड़ी वापस लौट गए. वहीं इस बीच एलेक्स हेल्स के कोरोना वायरस टेस्ट होने की भी खबर आई जिसके बाद पीएसएल को स्थगित करने का फैसला किया गया.



पीसीएल के स्थगित होने से पीसीबी को हुआ है नुकसान
पीएसएल के स्थगित होने के कारण पीसीबी को काफी नुकसान हुआ है. पीसीबी को उम्मीद थी कि पाकिस्तान में गर्द में जाते क्रिकेट बिजनेस को काफी मदद मिलेगी. स्थगित होने के कारण पीसीबी को किसी तरह के बीमे के फायदे भी नहीं मिलेंगे. वहीं ब्रॉडकास्टर को भी इससे काफी नुकसान हुआ है. पीसीबी ने प्लेऑफ मुकाबलों को सेमीफाइनल-फाइनल में बदलकर नुकसान को कम करने की कोशिश की लेकिन एलेक्स हेल्स पर कोरोना वायरस के शक की वजह से यह भी नहीं हो सका.

बॉक्सिंग किंग माइक टायसन का बड़ा बयान, कहा-जीना ज्यादा मुश्किल, मौत का इंतजार कर रहा हूं

मां के पास नहीं थे पालने के पैसे, हुआ शारीरिक शोषण फिर भी जीते 4 ओलिंपिक गोल्ड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 20, 2020, 12:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर