पत्नी और बेटी के सामने पूछा गया बेडरूम से जुड़ा सवाल, जोस बटलर की बोलती हुई बंद

जोस बटलर इंग्लैंड क्रिकेट टीम के अहम खिलाड़ियों में शुमार हैं.

जोस बटलर (Jos Buttler) ने साल 2017 में लाउसी वीबर से शादी की थी औऱ वह पिछले साल ही बेटी के पिता बने हैं

  • Share this:
    नई दिल्ली. पिछले साल इंग्लैंड (England) ने अपनी ही जमीन पर पहली बार वर्ल्ड कप (World Cup) का खिताब अपने नाम किया था. इंग्लैंड (England) ने न्यूजीलैंड को रोमांचक मैच में मात दी थी. टीम के हर खिलाड़ी के लिए वह मैच और पल बेहद ही अहम है. इस मुकाबले में सुपर ओवर में जोस बटलर ने अहम रनआउट किया था जिसने इंग्लैंड की जीत की नींव रखी. अंग्रेजी मीडिया के पत्रकार पीयर्स मोर्गन ने जोस बटलर (Jos Buttler) से वर्ल्ड कप जीत को लेकर ऐसा सवाल किया जिसे सुनकर बटलर के साथ-साथ उनकी पत्नी भी हैरान रह गईं.

    पीयर्स मोर्गन के सवाल ने बटलर को किया हैरान
    आपको बता दें कि न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच वह फाइनल मुकाबला सुपर ओवर में गया था. सुपर ओवर में इंग्लैंड के विकेटकीपर बटलर ने अहम रनआउट किया था. इसके बाद अधिक बाउंड्री लगाने के कारण इंग्लैंड को विजेता घोषित किया गया था. पीयर्स मोर्गन ने बटलर से पूछा कि क्या उनके लिए वर्ल्ड कप की जीत का अनुभव सेक्स से ज्यादा बेहतर है. हैरानी वाली बात यह थी कि इस वीडियो कॉल पर लिए जा रहे इंटरव्यू के दौरान बटलर की पत्नी लाउसी और बेटी भी मौजूद थे. बटलर कुछ देर के लिए रुके और फिर उन्होंने कहा, 'हां वर्ल्ड कप जीतना किसी भी अनुभव से बेहतर है.'

    बटलर की जर्सी पर लग रही है बोली
     जोस बटलर (Jos Buttler) ने कोरोना वायरस के मरीजों का इलाज कर रहे अस्पतालों की मदद के लिए अहम फैसला किया है. बटलर ने वर्ल्ड कप फाइनल में पहनी में अपनी जर्सी का ऑक्शन करने का फैसला किया है. अब तक इस पर कई लोग बोली लगा चुके हैं और मंगलवार रात तक इसकी अधिकतम बोली 50 लाख से ऊपर पहुंच गई थी. इस जर्सी पर वर्ल्ड चैंपियन टीम का ऑटोग्राफ भी मौजूद है. बटलर ने ट्विटर पर वीडियो डाला औऱ कहा, 'मैं अपनी वर्ल्ड कप जर्सी को रॉयल ब्रॉम्पटन और हैरेफील्ड अस्पताल की मदद के लिए बेच रहा हूं. वह कोरोना वायरस के मरीजों का इलाज कर रहे हैं औऱ उन्हें इसकी जरूरत है. जोस बटलर की मदद के लिए खिलाड़ियों ने इसे रिट्वीट किया ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग बोली लगा सकें.



    हेदर नाइट्स का बड़ा कदम
    इससे पहले इंग्लैंड की कप्तान हेदर नाइट्स (Heather Knights) ने भी कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की मदद के लिए बड़ा फैसला किया. इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हीथर नाइट कोविड-19 महामारी के खिलाफ ब्रिटेन (Britain) में चल रहे अभियान में स्वंयसेवक (वालंटियर) के तौर पर राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा (एनएचएस) से जुड़ गयीं. इंग्लैंड के लिए सात टेस्ट, 101 एकदिवसीय और 74 टी20 अंतरराष्ट्रीय खेलने वाली 29 साल की नाइट दवाओं को पहुंचाने में मदद करने के साथ कोरोना वायरस के खिलाफ लोगों को जागरूक करेंगी.

    Coronavirus: क्रिकेट पर लगी रोक के बाद साउथ अफ्रीका बोर्ड ने खिलाड़ियों के वेतन को लेकर किया बड़ा फैसला