लाइव टीवी

स्मृति मंधाना की फोटो से छेड़छाड़ कर लगाई लिपस्टिक, भड़के प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर जताई नाराजगी

News18Hindi
Updated: November 15, 2019, 9:49 AM IST
स्मृति मंधाना की फोटो से छेड़छाड़ कर लगाई लिपस्टिक, भड़के प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर जताई नाराजगी
स्मृति मंधाना की यह तस्वीर पिछले साल की है

भारतीय महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ने हाल ही में सबसे तेज 2000 वनडे रन बनाने के मामले में भारतीय पुरुष टीम के कप्तान विराट कोहली को पीछे छोड़ दिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 15, 2019, 9:49 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) की फोटो से छेड़छाड़ के मामले ने तूल पकड़ लिया है. सोशल मीडिया पर इस हरकत को लेकर लोग जमकर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. दरअसल, गूगल सर्च में मंधाना को तलाशने के दौरान सर्च रिजल्ट में उनकी एक ऐसी तस्वीर सामने आ रही है, जिसमें उन्होंने लिपस्टिक और काजल लगा रखा है. इतना ही नहीं तस्वीर में मंधाना के चेहरे को गोरा बनाने की भी कोशिश की गई है. तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे मंधाना किसी प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित कर रहीं हैं.

चेतना ने उठाई सबसे पहले आवाज
बीसीसीआई ने पिछले साल मंधाना को सर्वश्रेष्ठ महिला क्रिकेटर का पुरस्कार दिया था. मंधाना ने चोट के बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में सफल वापसी की है. उन्होंने हाल ही में सबसे तेज 2000 वनडे रन पूरे करने के मामले में भारतीय पुरुष टीम के कप्तान विराट कोहली को पीछे छोड़ दिया था. इस फोटो को लेकर सबसे पहले ट्विटर यूजर चेतना ने देखा और इसके खिलाफ सोशल मीडिया पर आवाज उठाई. उन्होंने लिखा कि प्रेस काॅफ्रेंस में एक क्रिकेटर की तस्वीर से छेड़छाड़ कर उसकी स्किन को गोरा करके काजल और लिपस्टिक लगाई जा रही है. खूबसूरती के आखिर ये किस तरह के मानक हैं.



पिछले साल पोस्ट की गई थी यह तस्वीर
इस फोटो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कई लोगों ने मंधाना (Smriti Mandhana) की तस्वीर से छेड़छाड़ करने वाले पर गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा कि भारतीय क्रिकेटर को खूबसूरत लगने के लिए फोटो से छेड़छाड़ करने की जरूरत नहीं है. वो वैसे ही काफी खूबसूरत हैं. मंधाना की छेड़छाड़ वाली तस्वीर कई वेबसाइट पर भी नजर आ रही है. इनमें वुमंस क्रिकेटर्स बायोग्राफी एंड विकी भी शामिल हैं. यह तस्वीर जुलाई 2018 में पोस्ट की गई है. एक यूटयूब वीडियो में भी मेक्सा वेबसाइट ने मंधाना के बारे में जानकारी देते हुए इस तस्वीर का इस्तेमाल किया है.

16 साल के नसीम ने आस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों की नाक में किया दम, हेलमेट पर दे मारी बाउंसर
Loading...

दीपक चाहर ने नहीं ली थी हैट्रिक, आईसीसी और बीसीसीआई से हुई बड़ी भूल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 7:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...