पीयूष चावला के पिता का निधन, भावुक होकर बोले- ताकत का एक स्तंभ टूट गया

पीयूष चावला के पिता कोविड-19 से संक्रमित थे और उन्होंने रविवार को अंतिम सांस ली.

पीयूष चावला के पिता कोविड-19 से संक्रमित थे और उन्होंने रविवार को अंतिम सांस ली.

पीयूष चावला के पिता प्रमोद कुमार कोविड-19 से संक्रमित थे, उन्होंने सोमवार को अंतिम सांस ली. पीयूष ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- उनके बिना जिंदगी पहले जैसी बिल्कुल नहीं रहेगी, आज मेरी ताकत का एक स्तंभ टूट गया.

  • Share this:

नई दिल्ली. लेग स्पिनर पीयूष चावला (Piyush Chawla) के पिता प्रमोद कुमार का कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद सोमवार सुबह निधन हो गया. आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस ने यह जानकारी दी. पीयूष चावला ने पिता के निधन के बाद सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया. उन्होंने साथ ही लिखा कि उन्होंने अपनी ताकत का एक स्तंभ टूट गया. आईपीएल के 14वें सीजन की नीलामी में मुंबई इंडियंस ने पीयूष चावला को 2.4 करोड़ रुपये में खरीदा था.

पीयूष चावला ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'बेहद दुख के साथ, यह बताना पड़ रहा है कि मेरे पिता प्रमोद कुमार चावला जी इस दुनिया में नहीं रहे. वह कोविड-19 से संक्रमित थे और इस वायरस की जटिलताओं के सामने जिंदगी की जंग हार गए. इस मुश्किल समय में आपकी प्रार्थना के लिए आभार, उनकी आत्मा को शांत मिले.' उन्होंने साथ ही कैप्शन में लिखा, 'उनके बिना जिंदगी पहले जैसी बिल्कुल नहीं रहेगी, आज मेरी ताकत का एक स्तंभ टूट गया.'

इसे भी पढ़ें, चेतन सकारिया के बाद पीयूष चावला के पिता का भी कोरोना से निधन, MI ने दी श्रद्धांजलि

इससे पहले मुंबई इंडियंस ने लिखा, 'हम इस मुश्किल घड़ी में आपके और परिवार के साथ हैं. आप मजबूत बने रहिए.' पीयूष से पहले राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया के पिता का भी कोविड-19 संक्रमण की वजह से हो निधन गया था. चेतन के पिता कुछ दिनों से कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे थे.



लीग स्थगित होने से पहले हुए सात मुकाबलों में से किसी में भी पीयूष को मुंबई के लिए खेलने का मौका नहीं मिला. उनकी जगह मुंबई ने राहुल चाहर को मौका दिया. इससे पहले पीयूष चावला कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से भी खेल चुके हैं. 2014 में आईपीएल जीतने वाली कोलकाता टीम में वो शामिल रहे थे. हालांकि, 2019 के आईपीएल के बाद कोलकाता ने उन्हें रिलीज कर दिया था. बाद में चेन्नई सुपर किंग्स ने उन्हें 6.75 करोड़ रुपये में खरीदा था. उन्होंने 13वें सीजन में खेले 7 मैच में 6 विकेट लिए थे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज