चेतन सकारिया के बाद पीयूष चावला के पिता का भी कोरोना से निधन, MI ने दी श्रद्धांजलि

पीयूष चावला के पिता प्रमोद कुमार का आज सुबह कोरोना से निधन हो गया. (Piyush chawla instagram)

पीयूष चावला के पिता प्रमोद कुमार का आज सुबह कोरोना से निधन हो गया. (Piyush chawla instagram)

भारतीय लेग स्पिनर पीयूष चावला के पिता प्रमोद कुमार आज सुबह कोरोना से निधन हो गया है. उनकी आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस ने ट्वीट कर ये जानकारी दी.

  • Share this:

नई दिल्ली. भारतीय लेग स्पिनर पीयूष चावला के पिता प्रमोद कुमार आज सुबह कोरोना से निधन हो गया. उनकी आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस ने ट्वीट कर ये जानकारी दी. पीयूष चावला को आईपीएल 2021 की नीलामी में मुंबई इंडियंस ने 2.4 करोड़ रुपये में खरीदा था. हालांकि, लीग रद्द होने से पहले हुए सात मुकाबलों में से किसी में भी उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला. उनकी जगह मुंबई ने राहुल चाहर को मौका दिया.

इससे पहले पीयूष चावला कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से भी खेल चुके हैं. 2014 में आईपीएल जीतने वाली कोलकाता टीम में वो शामिल रहे थे. हालांकि, 2019 के आईपीएल के बाद कोलकाता ने उन्हें रिलीज कर दिया था. बाद में चेन्नई सुपर किंग्स ने उन्हें 6.75 करोड़ रुपये में खरीदा था. उन्होंने 13वें सीजन में खेले 7 मैच में 6 विकेट लिए थे.

The Hundred : महिला टी20 की नंबर-1 बल्लेबाज शेफाली वर्मा इस टीम की ओर से खेलेंगी

मुंबई इंडियंस ने लिखा कि हम इस मुश्किल घड़ी में आपके और परिवार के साथ हैं. आप मजबूत बने रहिए. पीयूष ने भी इंस्टाग्राम पर पिता के निधन पर दुख जताते हुए लिखा कि आपके बिना जिंदगी दोबारा पहले जैसी नहीं होगी. आज मैंने अपनी शक्ति खो दी.


बता दें कि एक दिन पहले ही राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज़ चेतन सकारिया के पिता का कोविड-19 संक्रमण की वजह से हो निधन गया था. चेतन के पिता कुछ दिनों से कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे थे. आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद चेतन गुजरात के भावनगर पहुंचे थे, जहां उनके पिता का इलाज चल रहा था. इस तेज गेंदबाज ने आईपीएल के इस सीजन में मिले पैसे पिता के इलाज में लगा दिए थे. हालांकि उनके पिता बच नहीं सके.

उन्‍मुक्‍त चंद ने पाक क्रिकेटर के दावे को बताया गलत, कहा- क्रिकेट खेलने नहीं, रिश्‍तेदारों से मिलने गया था अमेरिका



राजस्‍थान ने इस खिलाड़ी को 1.2 करोड़ रुपये में खरीदा था. उन्‍होंने इस सीजन में 7 मैच में 7 विकेट लिए थे, जिसमें एमएस धोनी, सुरेश रैना, केएल राहुल के विकेट शामिल हैं. सकारिया के परिवार की बात करें  उनके पिता एक समय टेम्‍पो चलाते थे. मगर दो साल पहले उन्‍होंने यह नौकरी छोड़ दी थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज