खेल

IPL 2020: एमएस धोनी ने 6.75 करोड़ के खिलाड़ी को किया टीम से बाहर, इरफान पठान दंग

IPL 2020: एमएस धोनी ने प्लेइंग इलेवन से पीयूष चावला को बाहर किया
IPL 2020: एमएस धोनी ने प्लेइंग इलेवन से पीयूष चावला को बाहर किया

आईपीएल के 21वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने Playing 11 में कोई बदलाव नहीं किया लेकिन एमएस धोनी ने सभी को हैरान कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 7, 2020, 7:20 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में एमएस धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. हालांकि उसने किंग्स इलेवन पंजाब को 10 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में जबर्दस्त वापसी की है लेकिन अब इसके बाद कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबले में एक बड़ा फैसला लेकर सभी को चौंका दिया. एमएस धोनी ने केकेआर के खिलाफ अपनी प्लेइंग इलेवन में एक ऐसा बदलाव किया जिसके बारे में शायद ही किसी ने सोचा होगा. धोनी ने अपनी प्लेइंग इलेवन से लेग स्पिनर पीयूष चावला को बाहर कर दिया. उनकी जगह धोनी ने एक और लेग स्पिनर कर्ण शर्मा को टीम में जगह दी.

धोनी ने किया चावला को बाहर
केकेआर के खिलाफ टॉस के बाद जब धोनी(MS Dhoni)  ने अपनी प्लेइंग इलेवन के बारे में बताया तो उसमें लेग स्पिनर पीयूष चावला (Piyush Chawla) नहीं थे. उनकी जगह कर्ण शर्मा को पहली बार आईपीएल 2020 में मौका मिला. पीयूष चावला के बाहर होने से कमेंट्री कर रहे पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान भी दंग रह गए. पठान ने कहा कि उन्हें हैरानी हो रही है कि धोनी ने पीयूष चावला को बाहर कर दिया है. बता दें पीयूष चावला ने इस सीजन कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है. इस लेग स्पिनर ने 5 मैचों में महज 6 विकेट हासिल किये हैं. चावला का इकॉनमी रेट 8.88 रहा है जो कि यूएई की पिचों के हिसाब से काफी ज्यादा है. शायद यही वजह है कि धोनी ने उनकी जगह कर्ण शर्मा को आजमाने का मन बनाया. बता दें पीयूष चावला को चेन्नई सुपरकिंग्स ने 6.75 करोड़ की बड़ी कीमत में खरीदा था लेकिन ये खिलाड़ी पहले पांच मैचों में खरा नहीं उतर पाया.

चेन्नई सुपरकिंग्स की Playing 11: शेन वॉटसन, फाफ डुप्लेसी, अंबाती रायडू, एमएस धोनी, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, सैम कर्रन, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर और कर्ण शर्मा
5 खिलाड़ी जो ऑरेंज-पर्पल कैप की रेस में पीछे लेकिन जिता रहे हैं टीम को मैच



कोलकाता नाइट राइडर्स की Playing 11: शुभमन गिल, सुनील नरेन, नीतीश राणा, आंद्रे रसेल, दिनेश कार्तिक, ऑयन मॉर्गन, राहुल त्रिपाठी, पैट कमिंस, कमलेश नागरकोटी, शिवम मावी, वरुण चक्रवर्ती.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज