लाइव टीवी

इस मैच में टीम इंडिया को चीयर करने जा सकते हैं पीएम मोदी!

News18Hindi
Updated: October 17, 2019, 2:40 PM IST
इस मैच में टीम इंडिया को चीयर करने जा सकते हैं पीएम मोदी!
कोलकाता टेस्ट देखने ईडन गार्डन्स जाएंगे पीएम मोदी?

भारत और बांग्लादेश के बीच कोलकाता में होने वाले पहले टेस्ट के लिए पीएम मोदी (PM Narendra Modi) और बांग्लादेशी पीएम शेख हसीना (Sheikh Hasina) को न्योता मिला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 17, 2019, 2:40 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही टीम इंडिया को अगली सीरीज में बांग्लादेश से भिड़ना है. बांग्लादेश से टीम इंडिया टी20 और टेस्ट सीरीज खेलेगी (India vs Bangladesh). मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सीरीज के एक टेस्ट मैच में पीएम मोदी (Narendra Modi) भी टीम इंडिया को चीयर करने पहुंच सकते हैं. खबरों की मानें तो भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बांग्लोदश की प्रधानमंत्री शेख हसीना (Sheikh Hasina) को 22 से 26 नवंबर तक कोलकाता में दोनों देशों के बीच होने वाले टेस्ट मैच में शामिल होने का न्योता दिया गया है.

स्टेडियम में पहुंचेंगे मोदी और शेख हसीना?
क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (CAB) ने दोनों पीएम शेख हसीना  (Sheikh Hasina) और नरेंद्र मोदी  (Narendra Modi) को ऐतिहासिक अवसर पर एकसाथ आने का न्योता भेजा है. बांग्लादेश की टीम पहली बार कोलकाता में टेस्ट मैच खेलेगी. हालांकि, इसकी पुष्टि होनी अभी बाकी है कि दोनों प्रधानमंत्री मैच में आएंगे या नहीं.

शेख हसीन को भी मिला कोलकाता टेस्ट देखने का न्योता


सीएबी अमिताभ, इमरान खान को भी दे चुकी है न्योता
क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल पहले भी कई बड़ी हस्तियों को स्टेडियम में आने का न्योता भेज चुकी है. पाकिस्तान के खिलाफ 2016 में टी-20 विश्व कप में हुए मैच के लिए सीएबी ने बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन को न्योता भेजा था और वह इसमें शामिल भी हुए थे. पाकिस्तान के मौजूदा प्रधानमंत्री इमरान खान भी उस मुकाबले को देखने पहुंचे थे. इससे पहले भी भारतीय प्रधानमंत्री स्टेडियम में मैच देखने पहुंच चुके हैं. साल 2011 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह और पाकिस्तान के पूर्व पीएम यूसुफ गिलानी मोहाली स्टेडियम पहुंचे थे.

भारत-बांग्लादेश सीरीज में होंगे टी20 और टेस्ट मैच
Loading...

भारत और बांग्लादेश (India vs Bangladesh) के बीच टी20 और टेस्ट सीरीज अगले महीने से शुरू होगी. बांग्लादेश तीन टी20 और दो टेस्ट मैचों के लिये अगले महीने भारत का दौरा करेगा. टी20 सीरीज तीन नवंबर से शुरू होगी जिसके बाद पहला टेस्ट मैच 14 नवंबर से इंदौर में जबकि दूसरा टेस्ट 22 नवंबर से कोलकाता में खेला जाएगा.

सौरव गांगुली के पास नहीं था इस सवाल का जवाब, कहा- पीएम मोदी से पूछो

हेड कोच रवि शास्‍त्री पर पूछा सवाल तो सौरव गांगुली ने कसा तंज, दिया ये बड़ा बयान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 1:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...