पीएम मोदी भी हैं क्रिकेट के फैन, प्लेन से चेपॉक स्टेडियम की फोटो लेने के बाद लिखा- इंट्रेस्टिंग मैच का हवाई नजारा

पीएम मोदी ने शेयर की चेपॉक स्टेडियम की फोटो, हवाई जहाज से खींची तस्वीर (फाइल फोटो)

पीएम मोदी ने शेयर की चेपॉक स्टेडियम की फोटो, हवाई जहाज से खींची तस्वीर (फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने तमिलनाडु दौरे के दौरान अपने विमान से चेपॉक स्टेडियम की तस्वीर ली

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 14, 2021, 5:21 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में 4 मैच की सीरीज का दूसरा टेस्ट खेला जा रहा है. कोरोना के बीच इसी मैच से दर्शकों की एंट्री स्टेडियम में शुरू हुई है. लेकिन रविवार को इस टेस्ट मैच को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  (PM Modi) के रूप में एक खास दर्शक भी मिला. दरअसल प्रधानमंत्री रविवार को एक खास मकसद के लिए तमिलनाडु पहुंचे थे. यहां उन्होंने एक कार्यक्रम में देश में ही बने मेन बैटल टैंक अर्जुन (एमके-1ए) को सेना को सौंपा. इसके बाद वे केरल रवाना हो रहे थे. इसी दौरान उन्होंने अपने विमान से चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम की एक तस्वीर ली. उन्होंने स्टेडियम के एरियल व्यू को अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया. साथ ही उन्होंने लिखा कि इंट्रेस्टिंग मैच का हवाई नजारा देखने को मिला.

प्रधानमंत्री के अलावा स्टेडियम में मौजूद कई दर्शकों ने भी तस्वीरों के जरिए क्रिकेट के प्रति अपनी दीवानगी दिखाई थी. एक नन्हे दर्शक ने प्लेकार्ड दिखाते हुए बताया था कि यह उसकी जिंदगी का पहला टेस्ट है. इसके अलावा सचिन तेंदुलकर और भारतीय टीम के फैन रहे सुधीर कुमार भी इस मैच को देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद थे.

पीएम मोदी ने विमान से खींची चेपॉक स्टेडियम की फोटो (फोटो-पीएम मोदी ट्विटर)




दूसरे टेस्ट से स्टेडियम में 50 फीसदी दर्शकों को आने की इजाजत मिली
कोरोना वायरस के आने के बाद यह भारत की पहली घरेलू अंतरराष्ट्रीय सीरीज है. सीरीज के पहले मैच में फैन्स को आने की अनुमति नहीं थी, लेकिन अब बाकी बचे टेस्ट मैच में स्टेडियम क्षमता के 50 फीसदी फैंस को आने की मंजूरी दी गई है. हालांकि, दर्शकों को सोशल डिस्टेंसिंग के साथ ही कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करना होगा. एंट्री के समय हर दर्शकों का तापमान चेक होगा. साथ ही दर्शकों को मास्क लगाना जरूरी होगा.

IND vs ENG: अश्विन को लेफ्टी पसंद हैं: 200 बाएं हाथ के बल्लेबाज को आउट करने वाले पहले गेंदबाज

भारत ने घर में पिछला इंटरनेशनल मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था
कोरोना महामारी के चलते भारतीय क्रिकेट फैंस पिछले 12 महीने से मैदान से दूर थे. भारत ने घरेलू मैदान पर पिछला इंटरनेशनल मुकाबला 19 जनवरी 2020 को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था. इसके बाद भारतीय टीम ने फरवरी 2020 में न्यूजीलैंड का दौरा किया था. पिछले साल मार्च में दक्षिण अफ्रीका की टीम तीन मैच की वनडे सीरीज खेलने भारत आई थी. धर्मशाला में सीरीज का पहला मुकाबला बारिश के चलते रद्द हो गया था. कोरोना महामारी को देखते हुए सीरीज के बाकी बचे दो मैचों को रद्द कर दिया गया था. उसके बाद ये पहला मौका है जब फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को मैदान पर खेलते हुए देख रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज