होम /न्यूज /खेल /

इस बड़े भारतीय डायरेक्टर ने दिया डेविड वॉर्नर को फिल्म का ऑफर, जानिए मिला क्या जवाब

इस बड़े भारतीय डायरेक्टर ने दिया डेविड वॉर्नर को फिल्म का ऑफर, जानिए मिला क्या जवाब

पत्‍नी संग डांस करते डेविड वॉर्नर

पत्‍नी संग डांस करते डेविड वॉर्नर

डेविड वॉर्नर (David Warner) अब तक कई दक्षिण भारत के एक्टर के डायलॉग पर टिकटॉक वीडियो बना चुके हैं

    नई दिल्ली. लॉकडाउन के बीच ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर (David Warner) ने भारत में कई लोगों को अपनी टिकटॉक वीडियो से फैन बन लिया है. वॉर्नर (David Warner) ने लॉकडाउन में टिकटॉक पर वीडियो बनानी शुरू की और वह जल्द ही इस प्लेटफॉर्म पर काफी वायरल हो गए हैं. वह कई बार हिंदी गाने गानों और दक्षिण सिनेमा के एक्टर के डायलॉग पर टिकटॉक वीडियो बना चुके हैं. उनके इन वीडियो से प्रभावित होकर उन्हें फिल्मों का प्रस्ताव मिल चुका है.

    वॉर्नर ने महेश बाबू की फिल्म पर बनाया वीडियो
    वॉर्नर (David Warner) ने रविवार को साल 2006 की हिट फिल्म पोकिरी में महेश बाबू की फिल्म का डायलॉग बोलते दिखे थे. इस दौरान वह हैदराबाद की जर्सी पहने और हाथ में बैट पकड़े दिख थे. उनका यह वीडियो काफी वायरल हुआ था. वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'बताइए यह कौन सी फिल्म है. मैंने हर किसी के साथ कोशिश कर ली है. गुड लक.'



    फिल्म डायरेक्टर ने दिया ऑफर
    उनके इस वीडियो पर पोकरी फिल्म के डायरेक्टर पुरी जग्नाथ ने उन्हें जवाब दिया. उन्होंने वॉर्नर (David Warner) की तारीफ करते हुए कि यह डायलॉग उनके अग्रेसिव स्टाइल को काफी सूट कर रहा है. उन्होंने साथ ही अपनी फिल्म में काम करने को भी कहा. उन्होंने ट्वीट करके कहा, 'डेविड ये बिलकुल आप ही हैं, जिद्दी और अग्रेसिव. यह डायलॉग को आपको बहुत सूट करता है. आप शानदार एक्टर हैं. उम्मीद करता हूं आप कभी मेरी फिल्म में कैमियो रोल करें. ' इसका जवाब देते हुए वॉर्नर ने मजाक करते हुए कहा, 'कोशिश कर रहा हूं सर. आपको देखना होगा कि सनराइजर्स हैदराबाद मुझे इसके लिए ट्रेड या रिलीज करती है क्या'.

    इससे पहले ए‍क वीडियो में वॉर्नर ने बेटियों के साथ हिंदी गाना शीला की जवानी पर डांस किया था. वहीं इसके बाद वह दक्षिण सिनेमा के स्टार अल्लु अर्जुन के गाने पर डांस करते दिखे थे. वह अपने परिवार ऑस्‍ट्रेलिया के विस्‍फोटक बल्‍लेबाज वॉर्नर के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

    बड़ी खबर: पाकिस्तान छोड़कर भारत के इस शहर में बसना चाहते हैं शोएब अख्तर, कहा-हिंदुओं की बहुत मदद की है

    केएल राहुल का खुलासा- 2016 में बदल गई जिंदगी, धोनी से 'तोहफा' मिलने के बाद हो गया था भावुकundefined

    Tags: Cricket news, David warner, Sports news, Sunrisers Hyderabad

    अगली ख़बर