काली पूजा करने पर शाकिब उल हसन को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्‍स गिरफ्तार

शाकिब अल हसन बेलघाट क्षेत्र में काली पूजा के लिए गए थे.
शाकिब अल हसन बेलघाट क्षेत्र में काली पूजा के लिए गए थे.

  • Share this:
ढाका. बांग्लादेश पुलिस ने मंगलवार को क्रिकेटर शाकिब उल हसन  (Shakib Al Hasan ) को कथित रूप से जान से मारने की धमकी देने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, पिछले गुरुवार को शाकिब अल हसन बेलघाट क्षेत्र में काली पूजा के लिए गए थे और फिर प्लेन से शुक्रवार को बांग्लादेश लौट आए थे. हिंदू देवी की पूजा में शामिल होने के बाद शाकिब को जान से मारने की धमकी मिली. हालांकि इस क्रिकेटर ने माफी मांगते हुए कहा था कि वह सिर्फ थोड़े समय के लिये कार्यक्रम से जुड़े थे और उन्होंने काली पूजा के पंडाल का उद्घाटन नहीं किया था.पुलिस अपराध विरोधी रैपिड एक्शन बटालियन ने मिलकर 28 वर्षीय मोहसिन तालुकदार को गिरफ्तार किया.

एक पुलिस अधिकारी ने पीटीआई से कहा कि वह अब हमारी हिरासत में हैं और उसके खिलाफ कानूनी प्रक्रियाएं अपनाई जाएंगी. शाकिब की कार्यक्रम में ली गयी फोटो वायरल होने के बाद तालुकदार ने रविवार की रात फेसबुक पर लाइव होकर जान से मारने की धमकी दी और कहा कि इस क्रिकेटर के पूजा के कार्यक्रम में जाने से उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है. हालांकि अगली सुबह तालुकदार ने धमकी वापस ले ली और एक और लाइव वीडियो में माफी मांगी. उसकी पत्नी को पूछताछ के लिये हिरासत में लिये जाने के बाद उसे सूनामगंज जिले से गिरफ्तार किया गया.

यह भी पढ़ें : 



IND vs AUS: एयरलिफ्ट करके सिडनी भेजे गए कप्‍तान टिम पेन सहित कई ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ी
भाई यूसुफ के बर्थडे पर इरफान पठान ने शेयर की काफी पुरानी तस्‍वीर, कहा- ये उस वक्‍त...

धमकी मिलने के बाद मांगी माफी

शाकिब अल हसन ने एक ऑनलाइन फोरम पर कहा कि मैं उस कार्यक्रम में स्टेज पर मुश्किल से दो मिनट के लिए था. लोग इस बारे में बात कर रहे हैं और समझ रहे हैं कि मैंने इसका उद्घाटन किया है.'' उन्होंने कहा, ''मैंने ऐसा नहीं किया और एक जागरुक मुस्लिम होने के नाते मैं ऐसा नहीं करूंगा. लेकिन शायद मुझे वहां नहीं जाना चाहिए था. मैं इसके लिए माफी चाहता हूं और सभी से माफी मांगता हूं.''
उन्होंने आगे कहा, ''एक मुस्लिम होने के नाते मैं हमेशा धार्मिक रीति रिवाजों को फॉलो करने की कोशिश करता हूं. कृपया मुझे माफ कर दीजिए, अगर मैंने कुछ गलत किया है.'' शाकिब का यह बयान उन्हें जान से मारने की धमकी मिलने के बाद आया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज