INDvPAK: पूनम पांडे ने उड़ाया पाकिस्‍तान का मजाक, पोस्‍ट किया बोल्‍ड वीडियो

टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा ने भी इन विज्ञापनों पर ऐतराज जताया है. उन्‍होंने कहा कि दोनों देशों में भारत-पाकिस्‍तान के मैच को लेकर जो विज्ञापन बनाए गए हैं वे शर्मनाक हैं.

News18Hindi
Updated: June 14, 2019, 10:53 PM IST
INDvPAK: पूनम पांडे ने उड़ाया पाकिस्‍तान का मजाक, पोस्‍ट किया बोल्‍ड वीडियो
पूनम पांडे अपनी बोल्‍ड तस्‍वीरों और बातों के लिए सुर्खियों में रहती हैं.
News18Hindi
Updated: June 14, 2019, 10:53 PM IST
आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019 में भारत और पाकिस्‍तान का मैच 16 जून को मैनचेस्‍टर के ओल्‍ड ट्रैफर्ड स्‍टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच को वर्ल्‍ड का सबसे बड़ा मुकाबला माना जा रहा है. मैच में अभी दो दिन का वक्‍त है लेकिन इससे पहले ही इसके बारे में माहौल बन चुका है. सोशल मीडिया से लेकर अखबार के पन्नों, रेडियो के गानों, न्‍यूज चैनलों की बहस और गली-कूचे की बातचीत में भारत पाकिस्‍तान के मैच में कौन जीतेगा का ही जिक्र है. अभी तक दोनों टीमों का वर्ल्‍ड कप में 6 बार सामना हुआ है और हर बार भारत ने ही बाजी मारी है.

गुरुवार को न्‍यूजीलैंड के खिलाफ बारिश की वजह से रद्द होने के बाद टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने कहा, ‘बरसों से हमारे मुकाबले प्रतिस्पर्धी रहे हैं. दुनिया भर में लोगों को इसमें रूचि रहती है और इतने बड़े मैच का हिस्सा होना फख्र की बात है. इसमें हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं.’



इस मैच को लेकर विज्ञापनों की भी बहार है. टूर्नामेंट के आधिकारिक प्रसारक स्‍टार स्‍पोर्ट्स ने बाप-बेटे की थीम पर इस बार 'मौका मौका' एड तैयार किया है. इसमें पाकिस्‍तान का मजाक उड़ाते दिखाया गया है. इसी बीच पाकिस्‍तानी चैनल जैज टीवी ने भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन को केंद्र में रखते हुए विज्ञापन जारी किया. इन दोनों विज्ञापनों की काफी आलोचना हुई है. सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इन विज्ञापनों को हटाने को कहा है.

poonam pandey video, india pakistan world cup match, poonam pandey mock pak ad, mauka mauka ad, भारत पाकिस्‍तान वर्ल्‍ड कप मैच, पूनम पांडे वीडियो, क्रिकेट वर्ल्‍ड कप
पूनम पांडे ने अपने ही अंदाज में पाकिस्‍तानी चैनल का मजाक उड़ाया.


टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा ने भी इन विज्ञापनों पर ऐतराज जताया है. उन्‍होंने कहा कि दोनों देशों में भारत-पाकिस्‍तान के मैच को लेकर जो विज्ञापन बनाए गए हैं वे शर्मनाक हैं. घटिया बातों के जरिये मैच का माहौल बनाने की जरूरत नहीं है. पहले से ही इसे काफी अटेंशन मिल चुका है.


इसी बीच अपने बोल्‍ड वीडियो और बयानों की वजह से चर्चाओं में रहने वाली मॉडल पूनम पांडे भी इस बहस में शामिल हो गई हैं. उन्‍होंने पाकिस्‍तानी टीवी की ओर से जारी विज्ञापन का मजाक उड़ाते हुए अपने ही अंदाज में जवाब दिया है. उन्‍होंने अपने जवाब में वीडियो पोस्‍ट किया है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है. साथ ही इसका मजाक भी बन रहा है.

धोनी की वजह से फ्री में भारत-पाक का मैच देखता है ये पाकिस्‍तानी, 8 साल से है माही का दीवाना 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...