• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • प्रणब मुखर्जी के निधन पर बोले सचिन, विराट कोहली और रोहित शर्मा- देश ने खो दिया महान नेता

प्रणब मुखर्जी के निधन पर बोले सचिन, विराट कोहली और रोहित शर्मा- देश ने खो दिया महान नेता

भारत रत्न पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी.

पूर्व राष्ट्रपति और भारत रत्न प्रणब मुखर्जी (Pranab Mukherjee died) का 84 साल की उम्र में निधन

  • Share this:
    नई दिल्ली. देश के पूर्व राष्ट्रपति और भारत रत्न से सम्मानित प्रणब मुखर्जी (Pranab Mukherjee died) का सोमवार को निधन हो गया. प्रणब मुखर्जी दिल्ली के आर्मी रिसर्च एंड रेफरल (आर एंड आर) अस्पताल में भर्ती थे. 10 अगस्त को प्रणब मुखर्जी की सर्जरी की गई थी. प्रणब मुखर्जी के दिमाग में क्लॉटिंग थी और उन्हें इस दौरान कोरोना भी हुआ था. प्रणब मुखर्जी के निधन पर देशभर में शोक का माहौल है. भारतीय क्रिकेटर्स और खेल के बड़े-बड़े दिग्गजों ने देश के इस बड़े राजनेता के निधन पर शोक व्यक्त किया.

    सचिन, विराट और रोहित ने जताया शोक
    प्रणब मुखर्जी (Pranab Mukherjee died) के निधन पर महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और वनडे-टी20 टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने शोक व्यक्त किया. तीनों क्रिकेटरों के मुताबिक देश ने एक महान नेता खो दिया.

    देश को टी20 और वनडे वर्ल्ड कप जिताने वाले पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी प्रणब दा की मौत पर शोक जताया. गौतम गंभीर ने ट्वीट कर लिखा कि देश प्रणब दा को उनके योगदान के लिए हमेशा याद रखेगा.

    प्रणब मुखर्जी के निधन पर खिलाड़ियों ने जताया शोक


    योगेश्वर दत्त, सायना ने भी जताया शोक
    खेल जगत की बात करें तो ओलिंपिक मेडलिस्ट पहलवान योगेश्वर दत्त और बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल ने भी प्रणब दा के निधन पर दुख जाहिर किया. योगेश्वर दत्त ने ट्वीट कर लिखा, ' देश के पूर्व राष्ट्रपति और लोकप्रिय राजनेता स्वर्गीय प्रणब मुखर्जी जी को अश्रुपूरित श्रद्धांजलि!'

    सचिन ने दी प्रणब दा को श्रद्धांजलि


    ये भी पढ़ेंः- जमीन से जुड़ी सोच वाले व्यक्ति थे प्रणब मुखर्जी, क्लर्क से भारत रत्न तक का सफर

    सुरेश रैना पर बयान से पलटे चेन्नई सुपरकिंग्स के मालिक एन श्रीनिवासन, अब कही ये बात

    टेनिस स्टार ज्वाला गुट्टा, ओलिंपिक पदक विजेता मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने भी प्रणब मुखर्जी के निधन पर शोक व्यक्त किया. ज्वाला गुट्टा ने प्रणब दा के निधन को एक युग का अंत बताया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज