Home /News /sports /

विद्या बालन के साथ डिनर डेट पर जाना चाहता हैं विस्‍फोटक भारतीय बल्‍लेबाज

विद्या बालन के साथ डिनर डेट पर जाना चाहता हैं विस्‍फोटक भारतीय बल्‍लेबाज

विराट कोहली के साथ प्रशांत चोपड़ा (pc:Prashant Chopra instagram)

विराट कोहली के साथ प्रशांत चोपड़ा (pc:Prashant Chopra instagram)

विस्‍फोटक बल्‍लेबाज ने विजय हजारे ट्रॉफी में लगातार 5 अर्धशतक जड़े थे. उन्‍होंने शानदार बल्‍लेबाजी के दम पर ही हिमाचल की टीम फाइनल में पहुंची और फिर तमिलनाडु को हराकर पहली बार खिताब जीता. इस बल्‍लेबाज ने बताया कि वो किस सेलिब्रिटी के साथ डिनर डेट पर जाना चाहेंगे.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. हिमाचल प्रदेश ने स्‍टार खिलाड़ियों से सजी तमिलनाडु को हराकर पहली बार विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay hazare trophy 2021) का खिताब जीता. हिमाचल की इस जीत के हीरो प्रशांत चोपड़ा (Prashant Chopra) रहे, जिन्‍होंने अपनी विस्‍फोटक‍ बल्‍लेबाजी से तमिलनाडु, सर्विसेज, उत्‍तर प्रदेश, ओडिशा, आंध्र प्रदेश के गेंदबाजों को जमकर धोया. प्रशांत ने सेमीफाइनल में 78 रन की पारी खेली थी. इस टूर्नामेंट में 7 मैचों में यह उनका 5वां अर्धशतक था. इस सलामी बल्‍लेबाज ने विजय हजारे ट्रॉफी के इस सीजन में 57 की औसत से 8 मैचों में कुल 456 रन जड़े थे. सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी में उन्‍होंने 5 मैचों में 148 रन जड़े थे.

    एक इंटरव्‍यू में प्रशांत ने अपने करियर, निजी जिंदगी के बारे में बात की. उन्‍होंने बताया कि वो किस बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ डिनर डेट पर जाना चाहते हैं. सलामी बल्‍लेबाज ने बताया कि उन्‍हें टेस्‍ट क्रिकेट पसंद है और उनके पसंदीदा क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) हैं और वह मास्‍टर ब्‍लास्‍टर की वजह से मुंबई इंडियंस के लिए खेलना चाहेंगे.

    एमएस धोनी सर्वकालिक सर्वश्रेष्‍ठ कप्‍तान
    प्रशांत से जब पूछा गया कि वो किस सेलिब्रिटी के साथ डिनर डेट पर जाना चाहेंगे? इसके जवाब में उन्‍होंने कहा कि वो विद्या बालन (Vidya Balan) के साथ डिनर डेट पर जाना चाहेंगे. उन्‍होंने एमएस धोनी (MS Dhoni) को सर्वकालिक सर्वश्रेष्‍ठ कप्‍तान बताया. अगर वो क्रिकेटर नहीं होते तो क्‍या होते?

    विराट कोहली और सौरव गांगुली के बीच का विवाद कैसे खत्म हो सकता ? रवि शास्त्री ने बताया

    हरभजन सिंह के लिए साथ खड़ी हुई थी टीम इंडिया, ऑस्ट्रेलिया का दौरा बीच में छोड़ने तक की दे दी थी धमकी

    इसका जवाब देते हुए प्रशांत ने बताया कि अगर बल्‍ला उनके हाथ में नहीं होता तो वो या इंजीनियर होते या फिर सिंगर होते. विजय हजारे ट्रॉफी के इस सीजन में प्रशांत के प्रदर्शन की बात करें तो उन्‍होंने फाइनल में भले ही 21 रन बनाए हो, मगर सर्विसेज के खिलाफ सेमीफाइनल में 78 रन, उत्‍तर प्रदेश के खिलाफ 99 रन, ओडिशा के खिलाफ 64 रन और आंध्र प्रदेश के खिलाफ 51 रन और गुजरात के खिलाफ 73 रन की पारी खेली थी.

    Tags: Cricket news, Vidya balan, Vijay hazare trophy 2021

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर