होम /न्यूज /खेल /प्रसिद्ध कृष्णा कोरोना पॉजिटिव आने पर घर में हुए क्वारंटीन, BCCI को 25 मई से पहले उबरने की उम्मीद

प्रसिद्ध कृष्णा कोरोना पॉजिटिव आने पर घर में हुए क्वारंटीन, BCCI को 25 मई से पहले उबरने की उम्मीद

प्रसिद्ध कृष्णा खतरनाक कोरोना वायरस की चपेट में आने वाले केकेआर के चौथे खिलाड़ी हैं. (Instagram)

प्रसिद्ध कृष्णा खतरनाक कोरोना वायरस की चपेट में आने वाले केकेआर के चौथे खिलाड़ी हैं. (Instagram)

तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा कोरोना वायरस की चपेट में आने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के चौथे खिलाड़ी हैं. उनसे पहले व ...अधिक पढ़ें

    बेंगलुरु. कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के पेसर प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और वह इसके बाद बेंगलुरु में अपने घर पर आइसोलेशन में चले गए हैं. भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के एक सूत्र ने शनिवार को पीटीआई को यह जानकारी दी. इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम में 25 साल के प्रसिद्ध को स्टैंडबाय खिलाड़ी के तौर पर रखा गया है. वह इस खतरनाक वायरस की चपेट में आने वाले केकेआर के चौथे खिलाड़ी हैं.

    बीसीसीआई के सूत्र ने कहा, ‘प्रसिद्ध कोविड-19 पॉजिटिव हैं और फिलहाल बेंगलुरु स्थित अपने घर में आइसोलेशन पर हैं.’ उनसे पहले वरुण चक्रवर्ती, संदीप वारियर और टिम सीफर्ट केकेआर के उन खिलाड़ियों में शामिल है जो जांच में पॉजिटिव मिले. बीसीसीआई सूत्र के मुताबिक प्रसिद्ध और वारियर एक अभ्यास सत्र के दौरान चक्रवर्ती के साथ संपर्क में आए थे और बाद में इस वायरस से संक्रमित हुए. उन्होंने कहा कि प्रसिद्ध और चक्रवर्ती अच्छे दोस्त हैं.

    इसे भी पढ़ें, टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड जाने वाले प्रसिद्ध कृष्णा हुए कोरोना पॉजिटिव

    सूत्र ने कहा, ‘भारत के सभी खिलाड़ियों ने जांच में दो नेगेटिव परिणाम के साथ तीन मई को बायो-बबल (जैव सुरक्षित) छोड़ दिया था. वह हालांकि बेंगलुरु पहुंचने पर पॉजिटिव मिले.’ बीसीसीआई को उम्मीद है कि ब्रिटेन रवाना होने से पहले 25 मई को टीम के बायो-बबल में प्रवेश करने तक कृष्णा इस बीमारी से उबर जाएंगे.

    न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सीफर्ट भी जांच में पॉजिटिव आने के बाद अहमदाबाद में क्वारंटीन में रहेंगे और फिर चेन्नई में निजी अस्पताल में इलाज कराएंगे. सीफर्ट का रवानगी से पहले दोनों आरटीपीसीआर पॉजिटिव आया है. उन में इस बीमारी के मामूली लक्षण हैं. बायो-बबल में कई खिलाड़ियों को सहयोगी सदस्यों के कोरोना पॉजिटव होने के बाद आईपीएल के 14वें सीजन को 29 मैचों के बाद अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया.

    Tags: Cricket news, IPL 2021, Kolkata Knight Riders, M Prasidh Krishna, Prasidh krishna

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें