खेल

IPL 2020: प्रिटी जिंटा ने बताया क्या है बायो बबल और कैसे रह रही हैं वह इसमें

प्रिटी जिंटा ने वीडियो शेयर करते हुए बताया कि आईपीएल टीम बायो बबल क्या है
प्रिटी जिंटा ने वीडियो शेयर करते हुए बताया कि आईपीएल टीम बायो बबल क्या है

हाल ही में प्रिटी जिंटा (Preity Zinta) ने बायो बबल (IPL Bio Bubble) में अपना कोविड-19 टेस्ट कराते हुए एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि यह उनका 20वां कोरोना वायरस टेस्ट है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2020, 8:04 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में खराब शुरुआत करने वाली किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) का परफॉर्मेंस अब सुधरता हुआ दिखाई दे रहा है. लंबे वक्त तक प्वॉइंट टेबल में सबसे निचले पायदान पर रहने के बाद अब टीम पांचवे स्थान पर आ गई है. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को हराकर पंजाब में आईपीएल के इस सीजन में अपनी चौथी जीत दर्ज कर ली है. अबतक 10 मैचों में पंजाब ने 6 मैच हारे हैं. टीम के अब 8 प्वॉइंट्स हैं और नेट रन रेट -0.177 है. टीम की इस सफलता से टीम की को-ओनर प्रिटी जिंटा काफी खुश हैं. प्रिटी जिंटा आईपीएल बायो बबल में अपनी टीम के साथ ही रह रही हैं.

हाल ही में प्रिटी जिंटा (Preity Zinta) ने बायो बबल (IPL Bio Bubble) में अपना कोविड-19 टेस्ट कराते हुए एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि यह उनका 20वां कोरोना वायरस टेस्ट है. साथ ही उन्होंने आईपीएल बायो बबल के बारे में बताया और यह भी बताया कि बायो बबल में क्या-क्या होता है और उनकी जिंदगी कैसी चल रही है.

IPL 2020 Points Table: दिल्ली को हराकर पंजाब ने लगाई लंबी छलांग, जानें किस नंबर पर पहुंची



प्रिटी जिंटा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''हर कोई मुझसे पूछता है कि आईपीएल टीम बायो बबल में रहने का क्या मतलब होता है. यह 6 के क्वांरटीन से शुरू होता है. इसके बाद हर 3-4 दिन में कोविड-19 टेस्ट होते हैं और आप कहीं बाहर नहीं जा सकते. सिर्फ आपका कमरा, किंग्स इलेवन पंजाब को दिया गया रेस्टोरेंट और जिम. और आप अपनी कार से स्टेडियम जा सकते हैं. ड्राइवर, शेफ इत्यादि भी सब बायो बबल में रहते हैं और क्वारंटीन होते हैं. इसलिए ना बाहर का खाना और ना ही लोगों के साथ मिलना-जुलना.''
शिखर धवन ने रचा इतिहास, IPL 2020 में लगातार दूसरी बार जड़ा आतिशी शतक

उन्होंने आगे लिखा, ''मेरे जैसी आजाद पंछी के लिए यह काफी मुश्किल है, लेकिन यह 2020 है और इस बात की तारीफ की जाने चाहिए कि महामारी के बीच आईपीएल खेला जा रहा है. मैं बीसीसीआई, किंग्स इलेवन पंजाब और बाकी उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करती हूं, जिनकी कोशिशों की वजह से हम सेफ हैं.''
View this post on Instagram

A post shared by Preity G Zinta (@realpz) on




बता दें कि किंग्स इलेवन पंजाब ने दिल्ली कैपिटल्स को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में पांच विकेट से हराकर अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा है. दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शिखर धवन के नाबाद 106 रन की मदद से पांच विकेट पर 164 रन बनाए. किंग्स इलेवन पंजाब ने 19 ओवर में पांच विकेट पर 167 रन बनाकर जीत दर्ज की. पंजाब के लिए निकोलस पूरन ने सबसे अधिक 28 गेंदों में 53 रनों का योगदान दिया. किंग्स इलेवन पंजाब का अब अगला मैच शनिवार को सनराइजर्स हैदाराबाद के साथ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज