खेल

सलमान खान को मिला प्रीति जिंटा के किंग्स XI से करारा जवाब, 2014 में पूछा था सवाल

प्रीति जिंटा.
प्रीति जिंटा.

सलमान खान (Salman Khan) ने छह साल पहले एक ट्वीट कर सवाल किया था कि जिंटा (Preity Zinta) की टीम जीती क्या. सलमान ने यह ट्वीट 28 मई 2014 को किया था. किंग्स इलेवन (Kings XI Punjab) ने इस ट्वीट का जवाब 19 अक्टूबर 2020 को दिया. आईपीएल 2020 में किंग्स इलेवन मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2020, 6:06 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आईपीएल में एक ही मैच में दो सुपर ओवर खेलने और जीत दर्ज करने से किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के कैंप में खुशियां लौट आई हैं. आईपीएल 2020 (IPL 2020) में लगातार हार से निराश इस टीम के लिए मुंबई इंडियंस पर जीत किसी संजीवनी से कम नहीं थी. प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की टीम किंग्स इलेवन ने इस जीत का जमकर जश्न मनाया. उसने इस जीत से अपने कई आलोचकों को करारा जवाब भी दिया. दिलचस्प तो यह रहा कि जवाब देने के इस क्रम में किंग्स इलेवन पंजाब ने सलमान खान (Salman Khan) के छह साल पुराने सवाल को भी लपेट लिया.

किंग्स इलेवन पंजाब ने रविवार को मुंबई इंडियंस को डबल सुपर ओवर में हराया था. इस जीत से उसे तीन अंक मिले और उसकी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें भी कायम हैं. इस जीत के बाद किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से सलमान खान के उस ट्वीट का जवाब दिया, जो उन्होंने 2014 में किया था.





सलमान खान ने छह साल पहले एक ट्वीट कर सवाल किया था कि जिंटा की टीम जीती क्या. सलमान ने यह ट्वीट 28 मई 2014 को किया था. किंग्स इलेवन ने इस ट्वीट के जवाब में 19 अक्टूबर को लिखा- YES.



बता दें कि किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल 2020 में अब तक 9 मैच खेले हैं. उसने इनमें से 3 मैच् जीते हैं. इस तरह प्वाइंट टैली में किंग्स इलेवन के 6 अंक है. वह प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है. लेकिन इसके लिए उसे अपने बाकी बचे 5 में से कम से कम 4 मैच जीतने होंगे.

किंग्स इलेवन पंजाब ने शुरुआती सात में से छह मैच हारने के बाद लगातार दो मैच जीत लिए हैं. मंगलवार को वह दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उतरेगी. दोनों टीमों के बीच यह टूर्नामेंट में दूसरा मुकाबला होगा. पहला मैच टाई होने के बाद दिल्ली ने सुपर ओवर में जीत दर्ज कर दो अंक अपने नाम किए थे. पंजाब के पास पिछली हार का बदला लेने का मौका है. अगर पंजाब जीती तो वह जीत की हैट्रिक भी अपने नाम कर लेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज