लाइव टीवी

पृथ्वी शॉ पर आई बड़ी खबर, बैन खत्म होते ही होगी टीम में वापसी!

News18Hindi
Updated: November 8, 2019, 2:34 PM IST
पृथ्वी शॉ पर आई बड़ी खबर, बैन खत्म होते ही होगी टीम में वापसी!
15 नवंबर को खत्म हो रहा है पृथ्वी शॉ पर लगा बैन

टीम इंडिया के टेस्ट ओपनर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) पर लगा बैन 15 नवंबर को खत्म हो रहा है

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 8, 2019, 2:34 PM IST
  • Share this:
टीम इंडिया के टेस्ट ओपनर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) जल्द ही मैदान पर वापसी करने वाले हैं. खबरों के मुताबिक पृथ्वी शॉ 17 नवंबर से मुंबई की टीम से जुड़ सकते हैं और सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं. मुंबई टीम के पूर्व कप्तान और मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) की सेलेक्शन कमेटी के चेयरमैन मिलिंद रेगे ने बताया कि जैसे ही पृथ्वी शॉ पर लगा डोपिंग बैन खत्म होगा उन्हें टीम में चुना जाएगा. बता दें कि पृथ्वी शॉ पर डोपिंग नियम के उल्लंघन के चलते 8 महीने का बैन लगा था. मुंबई के इस बल्लेबाज का बैन 15 नवंबर को खत्म हो रहा है.

शॉ की जल्द वापसी
मुंबई की सेलेक्शन कमेटी के चेयरमैन मिलिंद रेगे ने ESPN Cricinfo से बातचीत करते हुए कहा कि बैन हटते ही पृथ्वी शॉ  (Prithvi Shaw) के नाम पर चयन के लिए विचार किया जाएगा. उन्होंने कहा, '16 नवंबर से पृथ्वी शॉ खेल पाएंगे और उनके चयन पर विचार किया जाएगा. मैं वादा नहीं कर सकता लेकिन उनके चयन पर बात जरूर होगी.'

पृथ्वी शॉ पर लगा बैन 15 नवंबर को हो रहा है खत्म


पृथ्वी शॉ हैं जबर्दस्त खिलाड़ी
मिलिंद रेगे ने पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) की तारीफ करते हुए कहा, 'वो एक क्लास खिलाड़ी हैं. वो एक प्रतिभावान बल्लेबाज हैं. उन्होंने पिछले एक-डेढ़ साल में मुंबई के लिए काफी रन बनाए हैं. ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में भी अच्छा प्रदर्शन किया. हालांकि बीच में थोड़ा विराम लग गया तो अब उन्हें नई शुरुआत करनी होगी.' पृथ्वी शॉ का बैन 15 नवंबर को खत्म हो रहा है और इसके बाद मुंबई को 17 नवंबर को असम से भिड़ना है. हो सकता है शॉ इस मुकाबले से क्रिकेट में वापसी करें.

बता दें कि मुंबई ने सैयद मुश्ताक ट्रॉफी के तीन ही मैचों के लिए अपनी टीम का ऐलान किया है. दरअसल मुंबई के तीन अहम खिलाड़ी श्रेयस अय्यर, शार्दुल ठाकुर और शिवम दुबे इस वक्त टीम इंडिया के लिए खेल रहे हैं. तीन मैचों के बाद पृथ्वी शॉ भी टीम में सेलेक्ट हो सकते हैं.
Loading...

बैन से पहले शॉ का रिकॉर्ड
शॉ पर जब बैन लगा था उससे पहले उन्होंने धमाकेदार पारियां खेली थी. शॉ ने अपनी तीन टेस्ट पारियों में 118 से ज्यादा के औसत से 237 रन ठोके थे. इसके बाद उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भी चुना गया था लेकिन इस दौरान उन्हें चोट लग गई.

यह भी पढ़ें- पॉर्न स्टार रह चुके हैं NZ vs ENG मैच के अंपायर गर्थ, नाम बदलकर किया था काम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2019, 1:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...