लाइव टीवी

IND Vs NZ: पृथ्वी शॉ की वजह से नहीं हुआ टीम इंडिया की वनडे और टेस्ट टीम का ऐलान!

News18Hindi
Updated: January 14, 2020, 3:28 PM IST
IND Vs NZ: पृथ्वी शॉ की वजह से नहीं हुआ टीम इंडिया की वनडे और टेस्ट टीम का ऐलान!
पृथ्वी शॉ के फिट होने के इंतजार में टीम इंडिया!

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) के कंधे में चोट लग गई थी जिसकी वजह से वो न्यूजीलैंड ए सीरीज के दो प्रैक्टिस मैचों से बाहर हो गए हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2020, 3:28 PM IST
  • Share this:
मुंबई. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद टीम इंडिया को न्यूजीलैंड दौरे पर जाना है. जहां टीम इंडिया को टी20, वनडे और टेस्ट सीरीज खेलनी है. भारतीय टीम ने रविवार को न्यूजीलैंड दौरे के लिए टी20 टीम का ऐलान कर दिया लेकिन दिलचस्प बात ये रही कि वनडे और टेस्ट टीम का ऐलान नहीं हुआ. वैसे कुछ हद तक इसकी वजह अब सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम इंडिया की वनडे और टेस्ट टीम का ऐलान पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) की वजह से टला है.

prithvi shaw injury, prithvi shaw new zealand tour, prithvi shaw india a team, prithvi shaw ruled out, पृथ्‍वी शॉ चोट, पृथ्‍वी शॉ न्‍यूजीलैंड दौरा, पृथ्‍वी शॉ इंडिया ए
पृथ्‍वी शॉ के कंधे में चोट है.


पृथ्वी शॉ की फिटनेस रिपोर्ट का इंतजार!
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम इंडिया के सेलेक्टर्स पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) की फिटनेस रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं. शॉ को रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान कंधे में चोट लग गई थी, जिसकी वजह से वो न्यूजीलैंड ए के खिलाफ होने वाले दो प्रैक्टिस मैचों से बाहर हो गए हैं. सेलेक्टर्स चाहते हैं कि पृथ्वी शॉ न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज से पहले फिट हो जाएं, जिसकी शुरुआत 21 फरवरी से हैमिल्टन में होनी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम इंडिया की वनडे और टेस्ट टीम का ऐलान 19 जनवरी को हो सकता है. बता दें इस दिन भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया से आखिरी वनडे मैच खेलेगी. वहीं विराट एंड कंपनी को न्यूजीलैंड दौरे पर तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है.

cricket, cricket news, ranji trophy, ranji, mumbai, baroda, prithvi shaw, sports news, क्रिकेट न्यूज, स्पोर्ट्स न्यूज, खेल, क्रिकेट, पृथ्वी शॉ, मुंबई रणजी टीम, बड़ाैदा रणजी टीम, पृथ्वी शॉ शतक
पृथ्वी शॉ ने अपने दोहरे शतक में 19 चौके और 7 छक्के जड़े. (फाइल फोटो)


बेहतरीन फॉर्म में हैं पृथ्वी शॉडोपिंग बैन झेलने के बाद पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने मैदान पर जबर्दस्त वापसी की है. इस रणजी सीजन के तीन मैचों में शॉ ने जबर्दस्त प्रदर्शन किया है. बड़ौदा के खिलाफ पृथ्वी शॉ ने 202 और 66 रनों की धमाकेदार पारी खेली, जिसकी वजह से उनकी टीम को 309 रनों की जीत मिली. बता दें कि पृथ्वी शॉ ने 2018 में टेस्ट डेब्यू किया था और अपनी पहली तीन पारियों में उन्होंने 118.5 की शानदार औसत से 237 रन ठोक डाले. उनके बल्ले से एक शतक और एक अर्धशतक निकला. इतनी धमाकेदार पारी के बाद शॉ को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया में जगह मिली लेकिन प्रैक्टिस के वक्त उनका पांव मुड़ गया और वो चोट की वजह से बाहर हो गए. उस दिन से पृथ्वी शॉ टीम इंडिया से बाहर ही हैं. हालांकि अब अगर वो फिट रहते हैं तो उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट टीम में जगह मिल सकती है.

यह भी पढ़ें :- टिम पेन ने अपनी पत्नी बॉनी और ऋषभ पंत को लेकर किया बड़ा खुलासा, कह दी ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2020, 2:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर