लाइव टीवी

8 महीने की सजा झेलने के बाद पृथ्‍वी शॉ ने सीखा सबक, फैंस से किया ये वादा

भाषा
Updated: November 9, 2019, 10:54 PM IST
8 महीने की सजा झेलने के बाद पृथ्‍वी शॉ ने सीखा सबक, फैंस से किया ये वादा
पृथ्‍वी शॉ ने अपने डेब्‍यू टेस्‍ट में शतक लगाया था.

पृथ्‍वी शॉ (Prithvi Shaw) वर्तमान में डोपिंग मामले में आठ महीने की सजा झेल रहे हैं. बीसीसीआई ने जुलाई में प्रतिबंध लगाया था.

  • Share this:
मुंबई: प्रतिभाशाली भारतीय सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने वादा किया है कि वापसी के बाद वह नए अंदाज में दिखेंगे. वर्तमान में वह डोपिंग मामले में आठ महीने की सजा झेल रहे हैं. बीसीसीआई (BCCI) ने जुलाई में शॉ पर आठ महीने का प्रतिबंध लगाया था जो 16 मार्च 2019 से 15 नवंबर 2019 तक प्रभावी रहेगा. वह मार्च में खेली गई सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) के दौरान डोपिंग परीक्षण में नाकाम रहे थे. बीसीसीआई के मुताबिक 20 साल के इस खिलाड़ी ने अनजाने में प्रतिबंधित पदार्थ का सेवन किया. यह पदार्थ आमतौर पर खांसी की दवा में पाया जाता है.

'आप से वादा करता हूं आप मुझे नए अंदाज में देखेंगे'
शॉ 15 नवंबर के बाद मुश्ताक अली ट्रॉफी में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे जहां वह मुंबई का प्रतिनिधित्व कर सकते है. अपना 20वां जन्मदिन मना रहे शॉ ने सोशल मीडिया पर अभ्यास का वीडियो साझा किया. उन्होंने ट्वीट किया, ‘आज मैं 20 साल का हो गया. मैं आप से वादा करता हूं आप मुझे नए अंदाज में देखेंगे. शुभकामनाओं और समर्थन के लिए सब का शुक्रिया. जल्द ही आप मुझे खेलते हुए देखेंगे.’

prithvi shaw birthday, prithvi shaw tweet, prithvi shaw doping, पृथ्‍वी शॉ डोपिंग, पृथ्‍वी शॉ बर्थडे
पृथ्वी शॉ पर लगा बैन 15 नवंबर को खत्म हो रहा है.


शॉ ने भारत के लिए दो टेस्ट मैच खेले है. इसमें पहले ही मैच में उन्‍होंने शतक लगाया था. उन्होंने आखिरी बार आईपीएल में प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेला था. खबरों के मुताबिक पृथ्वी शॉ 17 नवंबर से मुंबई की टीम से जुड़ सकते हैं और सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं.



सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी खेल सकते हैं पृथ्‍वी शॉ 
मुंबई टीम के पूर्व कप्तान और मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) की सेलेक्शन कमेटी के चेयरमैन मिलिंद रेगे ने बताया कि जैसे ही पृथ्वी शॉ पर लगा डोपिंग बैन खत्म होगा उन्हें टीम में चुना जाएगा. मुंबई ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के तीन ही मैचों के लिए अपनी टीम का ऐलान किया है. दरअसल मुंबई के तीन अहम खिलाड़ी श्रेयस अय्यर, शार्दुल ठाकुर और शिवम दुबे इस वक्त टीम इंडिया के लिए खेल रहे हैं. तीन मैचों के बाद पृथ्वी शॉ भी टीम में सेलेक्ट हो सकते हैं.

बलिदान बैज की टीशर्ट पहनकर टेनिस टूर्नामेंट में उतरे धोनी,दर्ज की धमाकेदार जीत

पठान की टीम ने तोड़ा कर्नाटक का सपना, पाक टीम के नाम रहेगा वर्ल्‍ड रिकॉर्ड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 9, 2019, 10:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...