IPL 2021: इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने पृथ्‍वी शॉ को दी नया सूटकेस लेने की सलाह, किया प्‍यार का इजहार!

काफी समय से पृथ्‍वी शॉ का नाम प्राची सिंह से जोड़ा जा रहा है (फोटो क्रेडिट: Prachi Singh/ Prithvi Shaw instagram)

काफी समय से पृथ्‍वी शॉ का नाम प्राची सिंह से जोड़ा जा रहा है (फोटो क्रेडिट: Prachi Singh/ Prithvi Shaw instagram)

दिल्‍ली कैपिटल्‍स के स्‍टार खिलाड़ी पृथ्‍वी शॉ (Prithvi Shaw) ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 41 गेंदों पर 82 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली थी

  • Share this:
नई दिल्‍ली. दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) के स्‍टार खिलाड़ी पृथ्‍वी शॉ (Prithvi Shaw) का नाम काफी समय से एक्‍ट्रेस प्राची सिंह से जोड़ा जा रहा है. कई रिपोर्ट्स के मुताबिक वो प्राची को डेट कर रहे हैं. पृथ्वी शॉ के सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे कमेंट्स भी देखने को मिले हैं जिसे देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच दोस्‍ती कुछ ज्‍यादा ही गहरी है. अब तो प्राची ने भी इसका संकेत दे दिया है और अपने प्‍यार का इजहार कर दिया है. दरअसल कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ शॉ ने 82 रन की बेहतरीन पारी खेली. जिसके बाद प्राची ने शॉ की कुछ तस्‍वीरे अपने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर शेयर की.

उन्‍होंने हार्ट इमोटिकॉन्‍स के साथ कहा कि मुझे तुम पर गर्व है. इसके साथ ही उन्‍होंने शॉ को एक नया सूटकेस लेने की सलाह भी दी. प्राची ने अपने दूसरे पोस्‍ट में केकेआर के खिलाफ शॉ को मिले सभी अवॉर्ड का एक कोलाज शेयर किया और कहा कि एक नया सूटकेस चाहिए. जिसमें इन सभी को पैक किया जा सके. शॉ को मोस्‍ट वैल्‍यूएबल एसेट ऑफ द मैच, पावर प्‍लेयर ऑफ द मैच, गेम चेंज ऑफ द मैच, सुपर स्‍ट्राइकर ऑफ द मैच और मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया. शॉ ने इस मैच में शिवम मावी की गेंदों पर लगातार 6 चौके जड़कर कमाल कर दिया था.

ipl 2021, prithvi shaw, cricket news, prachi singh, delhi capitals, prithiv shaw girl friend,

यह भी पढ़ें : 
IPL 2021 Points Table: तीसरे स्‍थान पर पहुंची कोहली की आरसीबी, जानिए बाकी टीमों का हाल

IPL 2021: विराट कोहली की RCB टीम पर आया साउथ इंडियन एक्‍ट्रेस का दिल, कही ये बात

कौन हैं प्राची सिंह



प्राची सिंह एक्टिंग इंडस्ट्री में नई आई हैं. उन्होंने कलर्स के मशहूर नाटक उड़ान में काम किया है. प्राची सिंह मॉडल भी हैं और वो बेहतरीन डांस भी करती हैं. प्राची सिंह बैले डांस भी गजब का करती हैं. बॉलीवुड और क्रिकेटरों के बीच बहुत ही गहरा रिश्ता रहा है. कई बॉलीवुड एक्ट्रेस को क्रिकेटरों ने अपना जीवनसाथी बनाया है. क्या पृथ्वी शॉ भी आगे जाकर ऐसा करेंगे?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज