Home /News /sports /

कपिल शर्मा ने पृथ्वी शॉ से पूछा- आपकी गर्लफ्रेंड हैं? जानिए क्या मिला जवाब- VIDEO

कपिल शर्मा ने पृथ्वी शॉ से पूछा- आपकी गर्लफ्रेंड हैं? जानिए क्या मिला जवाब- VIDEO

पृथ्वी शॉ और शिखर धवन पहुंचे 'द कपिल शर्मा शो' में (Instagram)

पृथ्वी शॉ और शिखर धवन पहुंचे 'द कपिल शर्मा शो' में (Instagram)

The Kapil Sharma Show: कॉमेडियन कपिल शर्मा 'द कपिल शर्मा शो' के अपकमिंग एपिसोड में क्रिकेटर शिखर धवन और पृथ्वी शॉ का स्वागत करेंगे. एपिसोड के दौरान कपिल शर्मा पृथ्वी शॉ से यह पूछकर उनकी टांग खींचते नजर आएंगे कि क्या उनकी कोई गर्लफ्रेंड है?

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) की धमाकेदार ओपनिंग जोड़ी ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के सेट पर एक साथ नजर आने वाली है. दिल्ली कैपिटल्स के पूर्व साथी कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा की हंसी की गुगली के खिलाफ एक्शन में होंगे. सोनी टीवी ने हाल ही में एपिसोड से पहले एक प्रचार वीडियो साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. इस वीडियो में कपिल शर्मा सलामी बल्लेबाजों का स्वागत करते नजर आ रहे हैं.

शो के दौरान कपिल शर्मा शिखर धवन और पृथ्वी शॉ के साथ जमकर मजाक करते हुए नजर आएंगे. इसके साथ ही वह मैदान और मैदान के बाहर के मजेदार सवाल भी इन खिलाड़ियों से पूछते हए नजर आएंगे. शो की एक क्लिप में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) मजाक करते हैं और पृथ्वी शॉ को एक दिन के लिए स्कूल छोड़ने और एक अतिथि के रूप में शो में भाग लेने के लिए धन्यवाद कहते हैं.

कपिल शर्मा बाद में भारतीय ओपनर शिखर धवन की टांग खींचते हैं और उनसे उनके बारे में सुनी गई एक अफवाह के बारे में पूछते हैं. कपिल पूछते हैं, ”शिखर पाजी मैंने यह अफवाह सुनी है कि जब आप खेलने जाते हैं तब आप साथी खिलाड़ियों के मोजे मार लेते हो.” इस पर धवन गर्व से जवाब देते हैं, “जुराबें मांगी हैं, सपोर्टर भी मांगे हैं.” इसके बाद वहां मौजूद सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं.

U19 World Cup: कप्तान-उपकप्तान समेत 6 खिलाड़ी कोरोना से ‘आउट’, फिर भी 174 रन से जीता भारत

कपिल शिखर और पृथ्वी से यह भी पूछते हैं कि क्या उन्होंने कभी किसी मैच के दौरान विपरीत टीम की रणनीति सुनने की कोशिश की है. इस पर पृथ्वी हंसते हैं और कबूल करते हैं कि उन्होंने एक बार ऐसा करने की कोशिश की थी. उन्होंने कहा, ”मैं सुनने के चक्कर में एक बार गार्ड भूल गया था.”

कपिल ने टांग खींचने वाली कहानी वहीं नहीं रुकी और पूछा कि पृथ्वी की कोई गर्लफ्रेंड है या नहीं? कपिल पृथ्वी से पूछते हैं, ”गर्लफ्रेंड है वैसे आपकी पृथ्वी?”. इस पर वह जवाब देते हुए अपने होठों पर जीभ फेरते हैं. कपिल इस बात को नोटिस करते हुए मजाक में कहते हैं, ”नहीं है तो फिर होठों पे ये क्यूं किया आपने?” यह सुनकर पृथ्वी और शिखर जोर-जोर से हंसने लगते हैं.

बता दें कि इंग्लैंड दौरे के बाद से राष्ट्रीय टीम से दूर चल रहे पृथ्वी शॉ की नजर अब जल्दी ही टीम में वापसी पर है. वह घरेलू टूर्नामेंट और आईपीएल के जरिये नेशनल टीम में वापसी करना चाह रहे हैं. वहीं, दूसरी ओर शिखर धवन दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए वनडे टीम का हिस्सा हैं और उन्होंने सीरीज के शुरुआती वनडे मैच में अर्धशतक बनाया. इस मैच में धवन शुरुआत से ही अच्छी लय में दिखे. उन्होंने मार्को यानसेन को निशाने पर रखा और उनके पहले चार ओवर में पांच चौके मारे.

IND vs SA: केएल राहुल कप्तानी के पहले इम्तहान में फेल, पहला वनडे गंवाने की 2 बड़ी वजह बताई

धवन ने बाएं हाथ के स्पिनर केशव महाराज की गेंद पर एक रन के साथ सिर्फ 51 गेंद में अर्धशतक पूरा किया. धवन और कोहली ने 25वें ओवर में टीम का स्कोर 137 रन तक पहुंचाया. धवन 26वें ओवर में केशव महाराज की गेंद पर 79 रन की पारी खेलकर बोल्ड हो गए. बाएं हाथ के इस स्पिनर की ऑफ साइड में पिच हुई गेंद काफी अधिक स्पिन हुई और धवन को छकाते हुए विकेटों में समा गई. धवन ने 84 गेंद की अपनी पारी में 10 चौके मारे.

Tags: Cricket news, Kapil sharma, Off The Field, Prithvi Shaw, Shikhar dhawan, The Kapil Sharma Show

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर