India vs Sri Lanka Series: पृथ्वी शॉ के बिस्तर पर मिली ऐसी चीज, फैंस ने कर दिया ट्रोल

पृथ्वी शॉ क्यों ट्रोल होने लगे? (PIC: PTI)

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) इस वक्त मुंबई में क्वारंटीन हैं. श्रीलंका दौरे (India vs Sri Lanka Series) के लिए उन्हें टीम इंडिया में चुना गया है. भारत की दूसरी टीम जुलाई में वनडे, टी20 सीरीज खेलेगी.

  • Share this:
    नई दिल्ली. आईपीएल 2021 और विजय हजारे ट्रॉफी में अपने बल्ले से धमाल मचाने वाले पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) जल्द ही टीम इंडिया की जर्सी में दिखने वाले हैं. पृथ्वी शॉ को श्रीलंका दौरे (India vs Sri Lanka Series) के लिए टीम इंडिया में चुना गया है. जुलाई में भारतीय टीम को वनडे और टी20 सीरीज खेलनी है. सभी खिलाड़ी फिलहाल मुंबई में हैं और उन्हें क्वारंटीन किया गया है. पृथ्वी शॉ भी क्वारंटीन हैं और अपने होटल के कमरे में समय बिता रहे हैं. क्वारंटीन पीरियड में पृथ्वी शॉ ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसके बाद उनका मजाक बनाया जा रहा है.

    दरअसल पृथ्वी शॉ की तस्वीर में उनके बिस्तर पर एक डंबल रखा हुआ दिख रहा है. पृथ्वी शॉ ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा- 'क्वारंटीन लाइफ'. पृथ्वी के इस पोस्ट पर फैंस ने उन्हें ट्रोल कर दिया. एक फैन ने लिखा-पृथ्वी भाई डंबल को उठाते हैं, अपने साथ बिस्तर पर सुलाते नहीं हैं.' कई फैंस पृथ्वी शॉ का डंबल देख कर चौंक गए. दरअसल उनके डंबल पर 50 लिखा था. फैंस को लगा कि ये डंबल 50 किलो का है. फैंस ने सोचा कि पृथ्वी शॉ इतना भारी डंबल कैसे उठा पाते हैं? लेकिन आपको बता दें ये डंबल 50 किलो नहीं बल्कि 50 पाउंड्स का है जो कि किलो में 22.5 किलो होता है.

    पृथ्वी शॉ के बिस्तर पर दिखा डंबल


    पृथ्वी शॉ से है दमदार प्रदर्शन की उम्मीद
    पृथ्वी शॉ से श्रीलंका दौरे पर दमदार प्रदर्शन की उम्मीद है. ऐसा माना जा रहा है कि वो दौरे पर होने वाले सभी 6 मुकाबलों में कप्तान शिखर धवन के साथ ओपनिंग करते नजर आएंगे. पृथ्वी शॉ और शिखर धवन आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए भी ओपनिंग करते हैं. इस सीजन के 8 मैचों में दोनों बल्लेबाजों ने दिल्ली को कमाल शुरुआत दिलाई और यही वजह है कि टूर्नामेंट स्थगित होने तक दिल्ली अंक तालिका में टॉप पर रही. दिल्ली ने अबतक 8 में से 6 मैचों में जीत हासिल की है.

    पृथ्वी शॉ की बात करें तो उन्होंने आईपीएल 2021 में खेले 8 मैचों में 38.50 की औसत से 308 रन बनाए थे. शॉ के बल्ले से 3 अर्धशतक निकले और उनका स्ट्राइक रेट 166.48 रहा. पृथ्वी शॉ का बल्ला रनों की बारिश कर रहा है. विजय हजारे ट्रॉफी में भी शॉ ने 8 मैचों में 165.40 की औसत से 827 रन ठोके थे. जिसमें 4 शतक और 1 अर्धशतक शामिल है. पृथ्वी शॉ का सर्वश्रेष्ण स्कोर भी नाबाद 227 रन रहा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.