महिला क्रिकेटर प्रिया पूनिया से फैन ने पूछा बॉयफ्रेंड पर सवाल, दिया गजब रिएक्शन

प्रिया पूनिया से फैन ने पूछा बॉयफ्रेंड पर सवाल, दिया गजब रिएक्शन (फोटो- प्रिया पूनिया इंस्टाग्राम)
प्रिया पूनिया से फैन ने पूछा बॉयफ्रेंड पर सवाल, दिया गजब रिएक्शन (फोटो- प्रिया पूनिया इंस्टाग्राम)

24 साल की प्रिया पूनिया (Priya Punia) ने भारतीय टीम के लिए 5 वनडे और 3 टी20 मैच खेले हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 20, 2020, 1:23 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय महिला क्रिकेट टीम की युवा बल्लेबाज प्रिया पूनिया (Priya Punia) को टीम इंडिया का भविष्य माना जाता है. प्रिया पूनिया ने हाल ही में टीम इंडिया में जगह बनाई है और वो 5 वनडे और 3 टी20 मैच खेल चुकी हैं. कोरोना की वजह से इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं हो पा रहा है और इस बीच ये युवा क्रिकेटर सोशल मीडिया पर अपने फैंस से रूबरू होती है. हाल ही में प्रिया पूनिया ने इंस्टाग्राम पर एक सेशन किया, जिसमें फैंस ने उनसे दिलचस्प सवाल किये. एक फैन ने प्रिया पूनिया से उनके बॉयफ्रेंड पर सवाल पूछा. इस सवाल पर प्रिया पूनिया की जो प्रतिक्रिया थी वो देखने लायक थी.

बॉयफ्रेंड पर सवाल किया तो प्रिया पूनिया ने दिया गजब रिएक्शन
राजस्थान की 24 वर्षीय बल्लेबाज प्रिया पूनिया से एक फैन ने उनके बॉयफ्रेंड पर सवाल किया. जिसका प्रिया पूनिया ने कोई जवाब नहीं दिया लेकिन उन्होंने अपने चेहरे पर अजीबोगरीब भाव जाहिर किये. उनका ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बॉयफ्रेंड के मुद्दे पर प्रिया पूनिया ने कोई जवाब नहीं दिया लेकिन उन्होंने अपने फैंस को बताया कि अगर वो क्रिकेट नहीं होतीं तो वो बैडमिंटन खिलाड़ी बनतीं. साथ ही उन्होंने अपनी फेवरेट राजस्थानी डिश का नाम भी बताया. पूनिया ने बताया कि चूरमा लड्डू उन्हें बहुत पसंद है.





बड़ी खबर: मैच फिक्सिंग का दोषी पाया गया श्रीलंका का दिग्गज गेंदबाज, टेस्ट में हैट्रिक लेकर रचा है इतिहास



प्रिया पूनिया का करियर
बता दें दाएं हाथ की बल्लेबाज प्रिया पूनिया ने 5 वनडे में 43.75 की औसत से 175 रन बनाए हैं. उनके नाम 2 अर्धसतक हैं और नाबाद 75 रन उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर है. पूनिया ने 3 टी20 मैच भी खेले हैं जिसमें उनके बल्ले से सिर्फ 9 रन निकले हैं. हाल ही में प्रिया पूनिया शारजाह में हुई वीमेंस टी20 चैलेंज में सुपरनोवाज की ओर से खेली थीं, जिसमें उन्होंने 2 मैचों में 41 रन बनाए थे. पिछले कुछ समय से पूनिया की फॉर्म सही नहीं चल रही है और वो पिछली 9 पारियों में एक भी अर्धशतक नहीं लगा सकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज