खेल

IPL 2020: राहुल द्रविड़ के शिष्य प्रियम गर्ग ने ठोका तूफानी अर्धशतक, देखते रह गए धोनी

IPL 2020: प्रियम गर्ग ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ ठोका 23 गेंद में अर्धशतक
IPL 2020: प्रियम गर्ग ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ ठोका 23 गेंद में अर्धशतक

चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज प्रियम गर्ग (Priyam Garg) ने शानदार अर्धशतक ठोका.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 2, 2020, 9:37 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के 14वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के युवा खिलाड़ियों ने चेन्नई सुपरकिंग्स जैसी मजबूत टीम के गेंदबाजों की हवा उड़ा दी. बात कर रहे हैं 19 साल के प्रियम गर्ग (Priyam Garg) की जिन्होंने शुक्रवार को आईपीएल में पहली बार अर्धशतक ठोका. प्रियम गर्ग ने महज 23 गेंदों में अर्धशतक लगाया और मुश्किल में फंसी हैदराबाद की टीम को 164 रनों के स्कोर तक पहुंचाया. बता दें प्रियम गर्ग अंडर 19 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के कप्तान थे और उनकी अगुवाई में टीम ने फाइनल तक का सफर तय किया था.

प्रियम गर्ग की धमाकेदार पारी
प्रियम गर्ग (Priyam Garg) ने जब क्रीज पर कदम रखा तो उनसे बहुत बड़ी गलती हो गई. प्रियम गर्ग के सामने हैदराबाद के अनुभवी बल्लेबाज केन विलियमसन रन आउट हो गए. हालांकि गर्ग ने अपना धैर्य नहीं खोया और उन्होंने एक और युवा बल्लेबाज अभिषेक शर्मा के साथ टीम का स्कोर आगे बढ़ाया. प्रियम गर्ग ने शुरुआत धीमी की लेकिन इसके बाद उन्होंने अपने शॉट खेलने शुरू किये. गर्ग ने सैम कर्रन के एक ही ओवर में 22 रन ठोक दिये. 17वें ओवर में प्रियम गर्ग ने तीन चौके और एक छक्का लगाया. इसके बाद गर्ग ने 23 गेंदों में अर्धशतक पूरा किया और उन्होंने युवराज सिंह के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली.





IPL 2020: ग्लेन मैक्सवेल की मानसिक हालत पर उठा सवाल, मंगेतर ने दिया करारा जवाब

प्रियम गर्ग (Priyam Garg) सनराइजर्स हैदराबाद के लिए 23 गेंदों में अर्धशतक जमाने वाले दूसरे भारतीय खिलाड़ी हैं. उनसे पहले युवराज सिंह ने भी हैदराबाद के लिए 23 गेंद में अर्धशतक जड़ा था. प्रियम गर्ग ने इस सीजन का तीसरा सबसे तेज अर्धशतक ठोका है. नंबर 1 पर संजू सैमसन हैं जिन्होंने 19 गेंद में हाफसेंचुरी जड़ी थी. दूसरे नंबर पर पोलार्ड और स्टोयनिस हैं, दोनों ने 20 गेंदों में 50 रन जड़े थे. बता दें प्रियम गर्ग ने अभिषेक शर्मा के साथ 77 रनों की साझेदारी की और ये 20 साल या उससे कम उम्र के खिलाड़ियों के बीच हुई सबसे बड़ी साझेदारी है. हैदराबाद ने महज 69 रनों पर चार विकेट गंवा दिये थे लेकिन हैदराबाद के युवा खिलाड़ियों ने उसे सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचा दिया. धोनी और उनके गेंदबाज प्रियम गर्ग और अभिषेक शर्मा की बल्लेबाजी देखते रह गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज