PSL 2020: कैच लपकने के बाद इमरान ताहिर ने इस अंदाज में किया सेलिब्रेट, फैंस ने बनाए मजेदार मीम्स

इमरान ताहिर का अनोखा सेलिब्रेशन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.
इमरान ताहिर का अनोखा सेलिब्रेशन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

इमरान ताहिर (Imran Tahir) का यह सेलिब्रेशन पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2020) के मैच के दौरान सामने आया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 17, 2020, 11:30 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दक्षिण अफ्रीका के स्पिनर इमरान ताहिर (Imran Tahir) अपने अनोखे विकेट सेलिब्रेशन के लिए जाने जाते हैं. 41 साल के इमरान में काफी एनर्जी है और वह अपने विकेट का सेलिब्रेशन मैदान पर दौड़ लगाकर मनाते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने एक कैच लपककर अलग तरह का सेलिब्रेशन मनाया जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इमरान ताहिर का यह सेलिब्रेशन पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2020) के मैच के दौरान सामने आया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है.

लेग स्पिनर इन दिनों पाकिस्तान सुपर लीग 2020 में व्यस्त हैं. कराची किंग्स के खिलाफ क्वालिफायर मैच में उन्होंने शेफरेन रदरफोर्ड का अहम विकेट झटका. इसी के साथ उन्होंने अपने चार ओवर के कोटा में सिर्फ 22 रन दिए. इस दौरान उनकी इकोनॉमी 5.50 की रही. इस मैच के दौरान इमरान ने एक नए अंदाज में सेलिब्रेट किया. कराची किंग्स (Karachi Kings) के रन चेज के दौरान चौथे ओवर में इमरान ने डीप स्क्वेयर लेग में शारजील खान का शानदार कैच लपका.

न्यूजीलैंड ने विंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में दिया विलियमसन-बोल्ट को आराम, टिम साउदी बने कप्तान



सोहेल तनवीर ने मुल्तान सुल्तांस (Multan Sultans) के साथ 141 के स्कोर का बचाव करते हुए पहली सफलता हासिल की. यह कैच इमरान ताहिर ने शानदार तरीके से लपका. कैच लपकने के बाद वह मैदान पर बैठ गए. मैदान पर बैठने के बाद वह खड़े नहीं हुए बल्कि वहीं क्रॉस लेग करके बैठ गए. चौथे ओवर की पहली ही गेंद को कराची के ओपनिंग बल्लेबाज शारजील खान ने लेग साइड की तरफ हवा में खेला.
मुल्तान की तरफ से खेल रहे इमरान ताहिर ने बाउंड्री लाइन पर एक शानदार कैच पकड़ने के बाद बेहद अलग तरीका का जश्न मनाया.
उनका यह अनोखा सेलिब्रेशन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके इस अनोखे सेलिब्रेशन को लेकर जमकर मीम्स बनाए.


हालांकि, यह मैच इमरान ताहिर और मुल्तान सुल्तांस के लिए ठीक नहीं रहा. मैच सुपर ओवर तक पहुंचा और अंत में मुल्तान सुल्तांस को हार का सामना करना पड़ा. मुल्तान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में रवि बोपारा की 40 रनों की पारी के चलते 7 विकेट खोकर 141 रन बनाए. इसके जवाब में कराची किंग्स कप्तान बाबर आजम की 65 रनों की बेहतरीन पारी के बावजूद 20 ओवर में 8 विकेट पर 141 रन ही बना सकी और मैच टाई हो गया. सुपर ओवर में कराची किंग्स की तरफ से मोहम्मद आमिर 14 रनों का बचाव करने में सफल रहे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज