PSL 2021: कराची किंग्स ने गंवाया रिव्यू तो अंपायर अलीम डार ने मनाया जश्न, देखें मजेदार VIDEO

PSL 2021: अलीम डार रिव्यू गंवाने के बाद जश्न मनाते हुए कैमरे में कैद हुए (Twitter)

PSL 2021: अलीम डार रिव्यू गंवाने के बाद जश्न मनाते हुए कैमरे में कैद हुए (Twitter)

PSL 2021: अंपायर अलीम डार (Aleem Dar) अंपायरिंग फील्ड के दिग्गज माने जाते हैं, लेकिन कराची किंग्स द्वारा अंपायर के निर्णय को चुनौती देना बड़ा आश्चर्य था. अलीम डार ने बल्लेबाज को नॉट आउट दिया था, लेकिन कराची की टीम इससे सहमत नजर आई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2021, 12:22 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2021) में इस्लमाबाद यूनाइटेड (Islamabad United) ने जीत का सिलसिला जारी रखा. इमाद वसीम के नेतृत्व में इस्लमाबाद ने कराची किंग्स (Karachi Kings) के खिलाफ दूसरी शानदार जीत दर्ज की. 197 रनों का पीछा करते हुए लगभग हर बल्लेबाज ने अपना योगदान दिया. अंतिम ओवर में जीत का लक्ष्य पूरा करना था. एलेक्स हेल्स ने 21 गेंदों पर 46 रन बनाए. इससे पहले कराची के दो विकेट जल्दी गिर गए. फहीम अशरफ ने (25), इफ्तिखार अहमद (49), हुसनैन तलत नाबाद (42) और आसिफ अली ने 9 गेंद पर 21 रन बनाए. इस मैच के दौरान एक मजेदार नजारा भी देखने को मिला, जब टीम के रिव्यू गंवाने पर अंपायर जश्न मनाते हुए दिखाई दिए.

अंतिम ओवर में जीत के लिए एक रन बनाना थे, जो इस्लमाबाद ने आसानी से बना लिया. हालांकि यह सेलिब्रेशन कुछ देर हुआ. इसकी वजह यह रही कि कराची किंग्स ने इस गेंद पर रिव्यू लेने का फैसला किया. गेंद आसिफ अली के पैड पर लगी और वह रन लेने के लिए दौड़े. कराची किंग्स ने एलबीडब्ल्यू की अपील की, जिसे अंपायर ने नकार दिया. इसके बाद टीम ने डीआरएस लेने का फैसला किया. रिप्ले से पता चला कि गेंद ने पहले बैट को छुआ था. इसका मतलब था कि अंपायर की कोई गलती नहीं थी. अलीम डार गेंदबाजी ऐंड पर खड़े थे. तीसरे अंपायर के निर्णय के बाद अलीम डार अपना उत्साह छिपा नहीं पाए.

IND vs ENG: विराट कोहली की गुजराती सुन निकली हार्दिक-अक्षर की हंसी, VIDEO



देश के 7 क्रिकेट स्टेडियम नेहरू तो 4 गांधी के नाम पर, 52 में से एक भी क्रिकेटर के नाम पर नहीं
अंपायर अलीम डार (Aleem Dar) अंपायरिंग फील्ड के दिग्गज माने जाते हैं, लेकिन कराची किंग्स द्वारा अंपायर के निर्णय को चुनौती देना बड़ा आश्चर्य था. अलीम डार ने बल्लेबाज को नॉट आउट दिया था, लेकिन कराची की टीम इससे सहमत नजर आई. उन्होंने रिव्यू लेने का फैसला किया, लेकिन तीसरे अंपायर ने डार के फैसले को सही ठहराया. तीसरे अंपयार ने जब डार के फैसले को सही बताया तो वह इसका जश्न मनाने से खुद को नहीं रोक पाए. अलीम डार का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.



बता दें कि इस्लमाबाद यूनाइटेड के प्रयास शर्जील खान के 59 गेंदों पर 105 रन की पारी पर भारी पड़े. कराची किंग्स को रिकॉर्ड 196 रनों का पीछा करना था. इस्लमाबाद का कोई भी बल्लेबाज 50 रन नहीं बना पाया. अब कराची एक जीत और दो हार के साथ है. उन्हें अगला मैच उन्हें मुल्तान सुल्तान के साथ खेलना है जबकि इस्लमाबाद यूनाइटेड को पेशावर जल्मी से अगला मैच खेलना है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज