PSL 2021: सिर पर गेंद लगते ही बौखलाए सरफराज अहमद, शाहीन अफरीदी को दी गालियां

PSL 2021: शाहीन अफरीदी और सरफराज अहमद के बीच गाली-गलौच (फोटो-AFP)

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2021) के 23वें मुकाबले में सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) और शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) बीच मैदान पर एक-दूसरे से भिड़ गए. दूसरे खिलाड़ियों और अंपायर को बीच-बचाव करना पड़ा.

  • Share this:
    नई दिल्ली. क्रिकेट के मैदान पर अकसर खिलाड़ियों के बीच में कहासुनी हो जाती है. कुछ ऐसा ही पाकिस्तान सुपर लीग 2021 (PSL 2021) के 23वें मुकाबले में देखने को मिला. क्वेटा ग्लैडिएटर्स और लाहौर कलंदर्स के बीच खेले जा रहे मुकाबले में युवा तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद  (Sarfaraz Ahmed) एक-दूसरे से भिड़ गए. दोनों के बीच कहासुनी हुई और ये इतनी बढ़ गई कि अंपायर और दूसरे खिलाड़ियों को बीच-बचाव करना पड़ा.

    क्वेटा ग्लैडिएटर्स की पारी के 19वें ओवर में शाहीन अफरीदी ने सरफराज अहमद को एक तेज बाउंसर फेंकी जो सीधे उनके सिर पर जा लगी. गेंद सिर पर लगने के बाद सरफराज अहमद अचानक आग-बबूला हो गए और उन्होंने शाहीन अफरीदी को कुछ अपशब्द कहे. शाहीन अफरीदी ये सुनकर ताव में आ गए और वो आक्रामक अंदाज में सरफराज अहमद की ओर कुछ कहते हुए बढ़े. दोनों के बीच बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई कि अंपायर और दूसरे खिलाड़ियों को बीच-बचाव करना पड़ा.

    सरफराज अहमद पर उठे सवाल
    बता दें इस घटना में सरफराज अहमद के रवैये पर सवाल उठाए जा रहे हैं. कमेंट्री कर रहे पॉमी बांग्वा ने कहा कि सरफराज अहमद सीनियर खिलाड़ी हैं तो इसका मतलब ये नहीं कि वो शाहीन अफरीदी को बाउंसर फेंकने से रोकेंगे. बता दें शाहीन अफरीदी ने इस ओवर में पहले भी एक बाउंसर फेंकी थी. दूसरी बाउंसर के बारे में शायद सरफराज ने सोचा भी नहीं होगा लेकिन शाहीन ने ठीक उसके उलट किया.



    शाहीन अफरीदी से पारी खत्म होने के बाद बाउंसर फेंकने पर सवाल भी किया गया तो इसपर उन्होंने कहा, 'अगर कोई बल्लेबाज मुझे चौका लगाए तो अच्छा नहीं लगता. ये खेल का हिस्सा है. तेज गेंदबाज का आक्रामक होना लाजमी है.' वैसे बता दें क्वेटा ग्लैडिएटर्स के कप्तान सरफराज अहमद ने 27 गेंदों में नाबाद 34 रनों की पारी खेली. आजम खान ने भी 18 गेंदों में 33 रन बनाए. जेक वेदरेल्ड ने 48 रनों का योगदान दिया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.