होम /न्यूज /खेल /VIDEO: बाबर ने पीटते-पीटते छोड़ा, अब खूबसूरत एंकर के सामने पाकिस्‍तानी बॉलर ने कर दी गजब हरकत

VIDEO: बाबर ने पीटते-पीटते छोड़ा, अब खूबसूरत एंकर के सामने पाकिस्‍तानी बॉलर ने कर दी गजब हरकत

जैनब अब्‍बास पीएसएल में एंकरिंग कर रही हैं. (zainab abbas Twitter)

जैनब अब्‍बास पीएसएल में एंकरिंग कर रही हैं. (zainab abbas Twitter)

Pakistan Super League 2023: पाकिस्‍तान सुपर लीग में खिलाड़ियों की आपसी तकरार के साथ ही अजीबो-गरीब चीजें देखने को मिल रह ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

आजम खान ने मैच में खेली थी तूफानी पारी
बैटर का इंटरव्‍यू कर रही थीं जैनब अब्‍बास

नई दिल्‍ली. पाकिस्‍तान सुपर लीग के 13वें मैच में इस्लामाबाद यूनाइटेड का सामना क्वेटा ग्लैडिटर्स से था. इस्‍लामाबाद ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 220 रन का बड़ा स्‍कोर खड़ा कर दिया. इसकी वजह थे आजम खान, जिन्‍होंने क्वेटा के गेंदबाजों का धागा खोल दिया. आजम ने 42 गेंदों में 97 रन कूट दिए. उन्‍होंने 9 चौके और 8 छक्‍के जड़े. मैच में एंकरिंग जैनब अब्‍बास कर रही थीं.

इनिंग ब्रेक के दौरान जैनब अब्‍बास इस्लामाबाद के बैटर आजम खान का इंटरव्‍यू कर रही थीं. सवाल-जवाब का दौर चल ही रहा था कि अचानक जैनब डर के 2 कदम पीछे हट गई. दरअसल, आजम खान और जैनब की तरफ एक खिलाड़ी तेजी से आया और आजम के गाल खींचकर भाग गया. जैनब कुछ सेकंड के लिए भौचक रह गईं. हालांकि, उन्‍होंने खुद को संभालते हुए फ‍िर से आजम से बातचीत शुरू कर दी.

जैनब अब्‍बास के सामने आजम खान के गाल खींचने की हरकत की थी तेज गेंदबाज हसन अली ने. अपनी शरारतों के लिए मशहूर हसन अली इस्लामाबाद यूनाइटेड की टीम का हिस्‍सा हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ऑस्ट्रेलिया 2 हार के बाद बदल देगा पूरी टीम! धाकड़ गेंदबाज की होगी वापसी, नया कप्तान भी तैयार

ऑस्ट्रेलिया को अपनी ही ताकत पर नहीं भरोसा, 5 दिन में बादशाहत गई, 10 दिन में वर्ल्ड कप का सपना भी टूट जाएगा!

मारने दौड़े थे बाबर आजम
पेशावर जालमी के खिलाफ मैच में भी हसन अली चर्चा में रहे थे. इसकी वजह उनकी गेंदबाजी नहीं बल्कि ऐसी ही एक हरकत थी. मैच के दौरान पेशावर के कप्‍तान बाबर आजम ने हसन अली की गेंद पर शॉट लगाया और रन लेने के लिए दौड़ पड़े. हसन अली ने बाबर का रास्‍ता रोकने की कोशिश की. इस पर बाबर ने बैट उठाकर उन्‍हें पीटने का इशारा किया. यह देखकर हसन अली विकेट छोड़ कवर की तरफ भाग गए. हंसी मजाक में हुई इस घटना का वीडियो भी खूब वायरल हुआ.

Tags: Babar Azam, Hasan ali, PSL

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें