हसन अली के परिवार का विवाद पत्नी ने सुलझाया, PSL में खेलेगा क्रिकेटर

हसन अली पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में इस्लामाबाद फ्रेंचाइजी के लिए खेलते हैं. (Instagram)

इस्लामाबाद यूनाइटेड टीम के लिए खेलने वाले पेसर हसन अली (Hasan Ali) ने पहले कहा था कि वह जल्द पाकिस्तान के लिए उड़ान भरेंगे. उन्होंने कहा था कि परिवार से ज्यादा अहम कुछ भी नहीं है लेकिन अब वह यूएई में ही रहेंगे. उनके परिवार से जुड़े विवाद को पत्नी ने सुलझा दिया है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. पाकिस्तान के पेसर हसन अली (Hasan Ali) पीएसएल के मौजूदा सीजन में खेलते नजर आएंगे. उन्होंने पारिवारिक कारणों के चलते रविवार को इस लीग से हटने के बारे में कहा था लेकिन अब जानकारी मिली है कि उनकी पत्नी ने विवाद को सुलझा दिया है. इस्लामाबाद यूनाइटेड टीम के लिए खेलने वाले हसन अली ने पहले कहा था कि वह जल्द पाकिस्तान के लिए उड़ान भरेंगे. उन्होंने कहा था कि परिवार से ज्यादा अहम कुछ भी नहीं है.

    अब यह पता चला है कि इस तेज गेंदबाज ने पीएसएल-2021 से हटने का फैसला बदल लिया है. हसन संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में ही रहेंगे और इस्लामाबाद यूनाइटेड के लिए खेलना जारी रखेंगे. इस्लामाबाद फ्रेंचाइजी के लिए यह खबर एक बड़ी राहत के तौर पर है क्योंकि हसन टीम के अहम सदस्य हैं. वह इस लीग में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे. उन्होंने छह मैचों में 14 की औसत से 10 विकेट लिए हैं.

    26 वर्षीय पेसर ने कहा कि उनकी पत्नी ने उन्हें आश्वासन दिया है कि वह पारिवारिक मुद्दों को संभाल लेंगी और क्रिकेटर को केवल अपने खेल पर ध्यान देना चाहिए. इसके अलावा, हसन ने उनका समर्थन करने और फैसले का सम्मान करने के लिए इस्लामाबाद के टीम प्रबंधन की भी तारीफ की है. उन्होंने कहा, 'मैं एक व्यक्तिगत पारिवारिक मुद्दे से गुजर रहा था, जिसे मेरी पत्नी की बदौलत सुलझाया गया है. उन्होंने मुझे आश्वासन दिया है कि वह इसका ध्यान रखेंगी, वह चाहती हैं कि मैं अपने खेल और करियर पर ध्यान लगाए रखूं. ऐसे अद्भुत साथी को सलाम.'

    इसे भी पढ़ें, रैना का दावा- ग्रेग चैपल गलत नहीं थे क्योंकि उनका इरादा भारत को मजबूत बनाने का था

    इस्लामाबाद टीम की ओर से जारी बयान में अली ने कहा, 'वह हमेशा सबसे मुश्किल समय में मेरे साथ खड़ी रही हैं. उनके साथ सलाह के बाद मैंने पीएसएल-6 के शेष सत्र के लिए इस्लामाबाद यूनाइटेड के साथ रहने का फैसला किया है. मैं इस मुश्किल वक्त में साथ खड़े रहने और समर्थन के लिए इस्लामाबाद यूनाइटेड को धन्यवाद देना चाहता हूं. और विशेष रूप से प्रशंसकों को उनकी प्रार्थना और समर्थन के लिए धन्यवाद, उन्होंने मुझे इस मुश्किल वक्त में ताकत दी है.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.