Video: अफरीदी का मिडिल स्टंप उड़ाने के बाद बॉलर ने नहीं मनाया जश्न, जानें वजह!

शाहिद अफरीदी का मिडिल स्टंप उड़ाने के बाद गेंदबाज ने नहीं मनाया जश्न, जानिए वजह!

शाहिद अफरीदी का मिडिल स्टंप उड़ाने के बाद गेंदबाज ने नहीं मनाया जश्न, जानिए वजह!

लाहौर कलंदर ने सुपर ओवर में कराची किंग्स को हराया

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2018, 3:34 PM IST
  • Share this:
पाकिस्तान सुपर लीग के 24वें मुकाबले में एक ऐसी घटना देखने को मिली, जो क्रिकेट के मैदान पर बहुत ही कम देखने को मिलती है. इस मुकाबले में तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और कराची किंग्स के खिलाड़ी शाहिद अफरीदी को बोल्ड किया और उसके बाद उन्होंने जश्न नहीं मनाया. जब भी गेंदबाजों को विकेट मिलता है तो बेहद जोश में नजर आते हैं, लेकिन युवा तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने ऐसा क्यों नहीं किया, इसकी वजह बेहद दिलचस्प है.



दरअसल, शाहीन अफरीदी शाहिद अफरीदी को अपना हीरो मानते हैं और उनकी बहुत इज्जत करते हैं. इस मैच के दौरान उनकी पहली ही गेंद पर शाहिद अफरीदी ने छक्का मारा था. लेकिन, अगली ही गेंद पर उन्होंने शाहिद अफरीदी का मिडिल स्टंप उड़ा दिया. इस विकेट के बाद शाहीन जश्न मनाने ही वाले थे, लेकिन उन्हें याद आया कि उन्होंने शाहिद अफरीदी को बोल्ड किया है.









शाहीन अफरीदी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है. लोग शाहीन अफरीदी की खूब तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें इस मुकाबले में लाहौर कलंदर ने कराची किंग्स को सुपर ओवर में मात दी. सुपर ओवर में लाहौर कलंदर ने पहले खेलते हुए 11 रन बनाए, जिसके जवाब में कराची किंग्स की टीम सुनील नरेन के सामने इस चुनौती को भी हासिल नहीं कर सकी. वो सुनील नरेन के ओवर में 8 ही रन बना सकी.
ये भी पढ़ें:  आज मुंबई में मोहम्मद शमी की किस्मत का फैसला करेगी बीसीसीआई?



अनुष्का ने किया कोहली को किस, कहीं आपने फोटो तो नहीं किया मिस?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज