PSL की तैयारी के दौरान चोटिल हुए शाहिद अफरीदी, होने वाले दामाद शाहीन शाह ने मांगी दुआ

शाहिद अफरीदी की बेटी से शादी करेंगे शाहीन अफरीदी (फोटो-शाहिद अफरीदी, शाहीन अफरीदी इंस्टाग्राम)

शाहिद अफरीदी की बेटी से शादी करेंगे शाहीन अफरीदी (फोटो-शाहिद अफरीदी, शाहीन अफरीदी इंस्टाग्राम)

शाहिद अफरीदी (Shahid afridi) पाकिस्‍तान सुपर लीग के इस सीजन के बाकी बचे हुए मैचों के लिए तैयारी कर रहे थे, जिसका आयोजन अगले महीने अबू धाबी में हो सकता है

  • Share this:

नई दिल्‍ली. पाकिस्‍तान सुपर लीग (PSL) के इस सीजन के बचे हुए मैचों के लिए अभ्‍यास के दौरान पूर्व पाकिस्‍तानी कप्‍तान शाहिद अफरीदी ((shahid afridi) ) चोटिल हो गए हैं और वो अब लीग से बाहर हो गए हैं. दरअसल कोरोना के कारण पीएसएल को बीच में ही स्‍थगित कर दिया गया था और अब खबरें आ रही है कि अगले महीने अबू धाबी में लीग का आयोजन किया जा सकता है. शाहिद अफरीदी इसी की तैयारियों में जुटे हुए थे. उन्‍होंने सोशल मीडिया पर चोट के बारे में अपडेट देते हुए कहा कि पीएसएल के बचे हुए मैचों के लिए ट्रेनिंग के दौरान मुझे कमर के निचले हिस्‍से में दर्द का अहसास हुआ और डॉक्‍टर से सलाह ली.

दुर्भाग्‍य से मुझे आराम करने की सलाह दी गई है और इस वजह से अब मैं अपनी टीम मुल्‍तान सुल्‍तान के साथ नहीं जा सकता. इससे मेरा दिल टूट गया है, क्‍योंकि मैं अभ्‍यास कर रहा था और ट्रेनिंग अच्‍छी चल रही थी.


शाहिद अफरीदी की सेहत के बारे में सुनने के बाद उनके होने वाले दामाद पाकिस्‍तानी तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने उनके लिए दुआ मांगी. शाहीन ने ट्वीट करते हुए कहा कि जल्‍दी ठीक हो जाओ लाला. आप पाकिस्‍तान का गौरव हो. हमें पीएसएल में आपकी खमी खलेगी.

दरअसल कुछ दिनों पहले खबरें आई थी शाहीन पूर्व पाकिस्‍तानी कप्‍तान शाहिद अफरीदी (shahid afridi) के दामाद बनने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शाहिद की बड़ी बेटी अक्‍सा की शाहीन से सगाई होने वाली है. दरअसल ये खबरें इसी साल मार्च से आनी शुरू हुई. जब एक न्‍यूज चैनल ने बताया कि शाहीन के पिता ने शाहिद अफरीदी के परिवार को प्रस्‍ताव भेजा था, जिसे स्‍वीकार कर लिया गया है, मगर दोनों की शादी दो साल बाद होगी.

यह भी पढ़ें : 



IPL 2021 के लिए भारत-इंग्लैंड सीरीज का आखिरी टेस्ट रद्द कराने को तैयार है BCCI!

मुरली कार्तिक की पत्नी को स्टेडियम छोड़कर भागना पड़ा, जानिये क्यों?

इन सब अटकलों के बीच कुछ दिनों पहले पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान शाहिद ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा था कि दोनों परिवारों ने इस रिश्‍ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया है. Geo TV के हवाले से शाहिद अफरीदी ने कहा कि इस समय दोनों अपने करियर पर ध्‍यान लगा रहे हैं और बेटी की पढ़ाई पूरी होने के बाद ही शादी की तारीख पर फैसला लिया जाएगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज