होम /न्यूज /खेल /IPL 2023 शुरू होने से पहले ही PBKS की गाड़ी हुई बेपटरी, 2 धाकड़ खिलाड़ी आउट, कैसे पार होगी धवन की नैया?

IPL 2023 शुरू होने से पहले ही PBKS की गाड़ी हुई बेपटरी, 2 धाकड़ खिलाड़ी आउट, कैसे पार होगी धवन की नैया?

आईपीएल 2023 की शुरुआत से पहले ही पंजाब किंग्स को झटका लगा है. (Instagram)

आईपीएल 2023 की शुरुआत से पहले ही पंजाब किंग्स को झटका लगा है. (Instagram)

IPL 2023 के शुरू होने से पहले पंजाब किंग्स की मुश्किलें बढ़ती दिख रही है. टीम का एक नहीं, बल्कि 2 धाकड़ बैटर्स की चोट न ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

IPL 2023 से पहले पंजाब किंग्स की परेशानी बढ़ी
2 खिलाड़ी चोटिल कैसे पार होगी PBKS की नैया?

नई दिल्ली. आईपीएल 2023 के शुरू होने से पहले ही पंजाब किंग्स की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. टीम के धाकड़ विकेटकीपर बैटर जॉनी बेयरस्टो के चोट के कारण आईपीएल से बाहर होने के बाद टीम की परेशानी बढ़ाने वाली एक और खबर आई है. अब लियाम लिविंगस्टोन की चोट ने टीम की चिंता बढ़ा दी है. वो आईपीएल 2023 में पंजाब किंग्स के पहले मैच में नहीं खेल पाएंगे. इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने लिविंगस्टोन को घुटने की चोट से उबरने के बाद फिटनेस क्लीयरेंस नहीं दिया है. यानी वो पहला मैच नहीं खेल पाएंगे.

पंजाब किंग्स आईपीएल 2023 में अपना पहला मैच 1 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ करेगी. ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, लिविंगस्टोन भारत में आ गए हैं. लेकिन, पंजाब किंग्स के पहले मैच में सेलेक्शन के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे. लियाम लिविंगस्टोन को पिछले साल दिसंबर में पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट डेब्यू पर घुटने में चोट लग गई थी. इसके बाद से वो एक्शन में नहीं हैं.

आईपीएल से जुड़े एक सूत्र ने पीटीआई को बताया, “लिविंगस्टोन कम से कम 1 मैच में नहीं खेल पाएंगे. क्योंकि ईसीबी उनकी फिटनेस जांचने के लिए स्कैन कराएगा. वो दूसरे मैच से उपलब्ध रहेंगे.” पंजाब किंग्स का दूसरा मैच 5 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स से होगा.

लिविंगस्टोन और बेयरस्टो पंजाब किंग्स के काफी अहम खिलाड़ी हैं. एक टॉप ऑर्डर में तोड़-फोड़ मचाता है तो एक मैच फिनिशर की भूमिका निभा सकता है. दोनों का बल्ला जब बोलता है तो फिर कोई भी गेंदबाज इनके आगे बौना साबित हो जाता है. बेयरस्टो ने पिछले सीजन में 11 मैच में 2 अर्धशतक की मदद से 253 रन ठोके थे. उनका स्ट्राइक रेट 145 था.

‘मैं तो 2-3 साल से सुन रहा’…धोनी के IPL से संन्यास पर रोहित जो बोले, माही के फैंस को जरूर जानना चाहिए

लियाम लिविंगस्टोन को आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में पंजाब किंग्स ने 11.5 करोड़ रुपये में खरीदा था. उन्होंने पिछले सीजन में 14 मैच में 437 रन ठोके थे. उनका स्ट्राइक रेट 167 का ता. पिछले सीजन में लिविंगस्टोन ने 40 छक्के और 38 चौके उड़ाए थे.

Tags: IPL 2023, Jonny Bairstow, Liam Livingstone, Punjab Kings, Shikhar dhawan

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें