दोस्‍त की अचानक हुई मौत से सदमे में आर अश्विन, लिखी रुला देने वाली बात

आर अश्विन ने किया भावुक ट्वीट
आर अश्विन ने किया भावुक ट्वीट

तमिलनाडु के लेग स्पिनर एमपी राजेश (MP Rajesh) का सोमवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. वह टीएनपीएल में भी खेल चुके हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 6, 2020, 4:08 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. तमिलनाडु के क्रिकेटर एमपी राजेश (MP Rajesh) की अचानक मृत्यु से भारतीय क्रिकेट में सभी सकते हैं. 35 साल के इस लेग स्पिनर को सोमवार को अचानक दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उनकी मृत्यु हो गई थी. साल 2018 में राजेश ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) में हिस्सा डेब्यू किया था और उनका प्रदर्शन भी अच्छा रहा था. राजेश के अचानक चले जाने से भारतीय क्रिकेटर आर अश्विन (R Ashwin) भी हैरान हैं.

अश्विन ने किया ट्वीट
टीएनपीएल के अलावा राजेश तमिलनाडु की अंडर19 टीम और तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन के XI साइड का भी हिस्सा रहे हैं. यूएई में आईपीएल खेल रहे भारतीय स्पिन गेंदबाज को जब इस बारे में पता चला तो उन्हें काफी दुख हुआ. उन्होंने ट्विटर पर शोक जताते हुए अपने इस पुरान दोस्त को याद किया. अश्विन को इस खबर पर भरोसा नहीं हो रहा कि राजेश सचमुच चले गए हैं. अश्विन ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'आरआईपी एमपी राजेश. इस बात पर भरोसा करना काफी मुश्किल है कि तुम अब नहीं रहे. मैच के बाद तुम्हारे साथ की गई बातचीत कभी नही भूलूंगा.'





अश्विन ने दे दी है चेतावनी
दिल्ली के खिलाफ सोमवार को आईपीएल के मैच में आरसीबी के सलामी बल्लेबाज फिंच क्रीज से काफी बाहर थे लेकिन अश्विन ने गिल्लियां बिखेरने की बजाय उन्हें बस चेतावनी दी. अश्विन ने ट्विटर पर लिखा ,‘मैं साफ कर देना चाहता हूं. 2020 के लिये पहली और आखिरी चेतावनी. मैं आधिकारिक रूप से कह रहा हूं और बाद में मुझे दोषी मत ठहराना. वैसे आरोन फिंच और मैं अच्छे दोस्त हैं.’ उन्होंने अपने ट्वीट में दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग और फिंच को टैग किया है.

पिता बनने वाले विराट कोहली के लिए ऑस्ट्रेलियाई दौरे के शेड्यूल में होगा बदलाव!

पिछले साल आईपीएल में अश्विन विवादों के घेरे में आ गए थे जब उन्होंने जोस बटलर को इस तरह आउट किया था. कई क्रिकेटरों ने इसे खेलभावना के विपरीत बताया था. अश्विन जब किंग्स इलेवन पंजाब से दिल्ली टीम में आये , तब पोंटिंग ने कहा था कि वह अश्विन को इस तरह से बल्लेबाज को आउट नहीं करने देंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज