• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • भारतीय फील्डिंग कोच ने रोनाल्डो का उड़ाया मजाक, PC में बोले-क्या मेरे लिए भी कोक की बोतलें रखीं हैं

भारतीय फील्डिंग कोच ने रोनाल्डो का उड़ाया मजाक, PC में बोले-क्या मेरे लिए भी कोक की बोतलें रखीं हैं

भारतीय फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने कोक विवाद पर रोनाल्डो के मजे लिए हैं. (Instagram)

भारतीय फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने कोक विवाद पर रोनाल्डो के मजे लिए हैं. (Instagram)

कुछ दिनों पहले यूरो कप में हंगरी के खिलाफ मैच से पहले पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी रोनाल्डो ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने सामने टेबल पर रखी कोका कोला की बोतलें हटा दी थीं. भारत फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने इसे लेकर मजाक किया है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. भारत और न्यूजीलैंड के बीच हो रहे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final 2021) के पहले दिन बारिश ने मजा किरकिरा कर दिया. पहले दिन भारी बारिश के चलते टॉस भी नहीं हुआ. हालांकि दिन का खेल रद्द होने के बाद भारतीय फील्डिंग कोच आर श्रीधर सुर्खियों में आ गए. 50 वर्षीय श्रीधर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो और कोका कोला को लेकर मजाक किया.

    श्रीधर जब प्रेस कॉन्फ्रेंस करने आए तो उनके टेबल पर कोका कोला की बोतलें रखी हुई थी. भारत के फील्डिंग कोच ने मजाक में कहा, "क्या मैं इसे हटा दूं? अगर मैं इसे हटा दूं तो क्या कीमत होगी?" इसके अलावा श्रीधर यह भी कहते पाए गए कि क्या मेरे लिए भी कोका की बोतलें रखीं हैं. बता दें कि कुछ दिनों पहले यूरो कप में हंगरी के खिलाफ मैच से पहले रोनाल्डो ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने सामने टेबल पर रखी कोका कोला की बोतलें हटा दी थीं और इसके बाद पानी की बोतल को उठाते हुए फैंस से कोका कोला की बजाय पानी पीने की अपील की थी. उनके इस कदम के बाद कोका कोला को 4 अरब डॉलर का नुकसान उठाना पड़ा था.





    लोकातेली भी चले थे रोनाल्डो की राह
    रोनाल्डो के बाद अलावा इटली के मैन्युअल लोकातेली ने भी कुछ ऐसा ही किया. लोकातेली ने स्विट्जरलैंड के खिलाफ मैच में दो गोल दागकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी. इस मैच के बाद जब वो प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि टेबल पर उनके सामने दो कोका-कोला की बोतलें रखी हुई हैं. इस खिलाड़ी ने दोनों बोतलों को हटाकर किनारे रख दिया.

    यह भी पढ़ें:

    पत्‍नी को प्रपोज करने ऑस्‍ट्रेलिया से इंग्‍लैंड पहुंच गए थे रैना, धोनी ने कहा था- कोई और मिल जाएगी

    PSL 2021: 22 साल के पाकिस्तानी गेंदबाज शाहनवाज धानी ने मचाया धमाल, 5 रन देकर झटके 4 विकेट

    पॉल पोग्बा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीयर की बोतल हटाई
    रोनाल्डो और लोकातेली ने जहां प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोका कोला की बोतलें हटा दीं. वहीं, फ्रांस के मिडफील्डर पॉल पोग्बा भी जर्मनी के खिलाफ मैच के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीयर की बोतल देखकर भड़क उठे थे और उन्होंने उसे हटा दिया था. पोग्बा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मैनचेस्टर यूनाइटेड से खेलने वाले पोग्बा इस्लाम धर्म को मानते हैं और वो शराब या बीयर से नफरत करते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज