Home /News /sports /

सबसे ज्यादा बार देखा गया जडेजा और विराट की रेस का वीडियो, गेंद के पीछे चीते जैसे भागे खिलाड़ी

सबसे ज्यादा बार देखा गया जडेजा और विराट की रेस का वीडियो, गेंद के पीछे चीते जैसे भागे खिलाड़ी

विराट कोहली (फाइल फोटो)

विराट कोहली (फाइल फोटो)

दोनों खिलाड़ी तेजी से गेंद का पीछा करने लगते हैं. वीडियो देखकर लग रहा है कि दोनों खिलाड़ी गेंद को पकड़ने के साथ-साथ एकदूसरे से आगे निकलने की भी होड़ में हैं.

    साल 2018 के जाते-जाते हर कोई इस साल से जुड़ी यादों को शेयर कर रहा है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भी ट्विटर के जरिए इस साल के कुछ दिलचस्प वीडियो और फोटो शेयर किए हैं. इन्हीं में से एक वीडियो जडेजा और कोहली के बीच रेस कॉम्पटिशन का भी है. बीसीसीआई का कहना है कि यह साल का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला वीडियो है.

    ये वीडियो भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए वनडे मैच का है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि वेस्टइंडीज के बल्लेबाज चंद्रपॉल हेमराज भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर शॉट मारते हैं. गेंद बल्ले से लगने के बाद जडेजा और कोहली के बीच से निकलकर तेजी से बाउंड्री की तरफ जाती है.

    दोनों खिलाड़ी तेजी से गेंद का पीछा करने लगते हैं. वीडियो देखकर लग रहा है कि दोनों खिलाड़ी गेंद को पकड़ने के साथ-साथ एकदूसरे से आगे निकलने की भी होड़ में हैं. हालांकि जडेजा कोहली को मात देकर गेंद को पकड़ लेते हैं और कोहली को पास कर देते हैं.



    बता दें कि साल 2018 रविन्द्र जडेजा काफी खास रहा है. इस साल जडेजा ने सीमित ओवर क्रिकेट में वापसी करने के साथ साल 2019 में होने वाले विश्वकप के लिए टीम में अपनी जगह पक्की कर ली है.

    ये भी पढ़ें: बुमराह, शमी, ईशांत टेस्‍ट क्रिकेट की बेस्‍ट 'तिकड़ी', 34 साल पुराना रिकॉर्ड ध्‍वस्‍त

    Tags: BCCI, Cricket, Ravindra jadeja, Trending news, Virat Kohli

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर