IND VS SL: राहुल द्रविड़ के पास है हर समस्या का हल, भारतीय ऑलराउंडर ने कही दिल जीतने वाली बात

IND VS SL: कृष्णप्पा गौतम ने की राहुल द्रविड़ की तारीफ (PTI)

भारतीय टीम में पहली बार शामिल हुए ऑलराउंडर कृष्णप्पा गौतम (Krishnappa Gowtham) ने हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की जमकर तारीफ की. उन्होंने बताया कि आखिर क्यों राहुल द्रविड़ उनके लिए बेहद खास हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम में पहली बार शामिल हुए कर्नाटक के ऑफ स्पिनर कृष्णप्पा गौतम (Krishnappa Gowtham) ने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज (India vs Sri Lanka) शुरू होने से पहले हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की जमकर तारीफ की. कृष्णप्पा गौतम ने बताया कि राहुल द्रविड़ के साथ रहना सौभाग्य की बात है क्योंकि इस दिग्गज खिलाड़ी के पास हर समस्या का हल है. बता दें राहुल द्रविड़ श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया के हेड कोच हैं क्योंकि भारत की दूसरी टीम इस वक्त इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज खेलने गई हुई है. भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज का आगाज 18 जुलाई से होना है.

    कृष्णप्पा गौतम ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ खास बातचीत में राहुल द्रविड़ की तारीफ करते हुए कहा, 'राहुल द्रविड़ इंडिया ए टीम में भी मेरे कोच थे. उनके साथ दोबारा खेलने के लिए मैं बेहद उत्सुक हूं. इंडिया ए के दिनों में जब भी मुझे कोई शंका होती थी तो मैं राहुल द्रविड़ के पास बिना सोचे-समझे जाता था. राहुल सर हर समस्या का हल निकाल सकते हैं. सिर्फ इंडिया ए ही नहीं मैंने नेशनल क्रिकेट एकेडमी में भी उनके साथ काफी समय बिताया है. राहुल द्रविड़ सिर्फ आपसे एक फोन कॉल दूर ही होते हैं.'

    गौतम ने बताई राहुल द्रविड़ की खासियत
    कृष्णप्पा गौतम ने बताया कि राहुल द्रविड़ तुरंत आपकी समस्या का समाधान करते हैं. उन्होंने कहा, 'राहुल द्रविड़ का दोबारा साथ मिलना मेरे लिए सौभाग्य की बात है. मैं उनसे पूछूंगा कि लंबे समय तक खेलने और बड़े मैचों में खिलाड़ी की कैसी सोच होनी चाहिए. राहुल द्रविड़ हर बात का तुरंत जवाब देते हैं.'

    India vs Sri Lanka: पीपीई किट पहनकर खिलाड़ियों को ट्रेनिंग दे रहे हैं श्रीलंकाई कोच, देखें वीडियो

    बता दें कृष्णप्पा गौतम को श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में खेलते हुए देखा जा सकता है. टी20 स्पेशलिस्ट के तौर पर मशहूर गौतम ऑफ स्पिन गेंदबाजी के अलावा ताबड़तोड़ हिटिंग भी करते हैं. गौतम ने फर्स्ट क्लास मैचों में 166 विकेट अपने नाम किये हैं. उनके नाम लिस्ट ए क्रिकेट में 70 और टी20 में 41 विकेट हैं. अब देखना ये है कि गौतम को भारत के लिए डेब्यू का मौका मिलता है या नहीं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.