IND VS SL: राहुल द्रविड़ हुए इस गेंदबाज से बेहद प्रभावित, 107 रन देकर एक विकेट तक नहीं लिया!

IND VS SL: राहुल द्रविड़ श्रीलंकाई गेंदबाज से हुए बेहद प्रभावित (PC-शिखर धवन इंस्टाग्राम)

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच (India vs Sri Lanka, 2nd ODI) में भारत ने रोमांचक अंदाज में 3 विकेट से जीत हासिल की. इस मुकाबले में भले ही श्रीलंकाई टीम हार गई लेकिन भारत के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) मेजबान टीम के एक गेंदबाज से बेहद प्रभावित हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज (India vs Sri Lanka, 2nd ODI) में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है. भारतीय टीम ने मंगलवार को श्रीलंकाई टीम के खिलाफ हारी हुई बाजी जीत ली. दीपक चाहर (Deepak Chahar) के नाबाद अर्धशतक के दम पर भी टीम इंडिया ने 3 विकेट से जीत हासिल कर सीरीज भी अपने नाम की. वहीं दूसरी ओर जीते हुए मुकाबले को हारने के बाद श्रीलंकाई टीम बेहद निराश दिखी. एक समय श्रीलंकाई गेंदबाजों ने मैच पर पूरी तरह पकड़ बना ली थी लेकिन जीत भारत के हाथ ही लगी. वैसे आपको बता दें इस मैच में भले ही मेजबान टीम की हार हुई लेकिन भारतीय हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) विरोधी टीम के एक गेंदबाज से बेहद प्रभावित दिखे. दिलचस्प बात ये है कि ये गेंदबाज अबतक सीरीज में एक भी विकेट नहीं ले सका है लेकिन राहुल द्रविड़ उसके टैलेंट के मुरीद बन गए हैं.

    श्रीलंका के खेल पत्रकार रेक्स क्लेमेनटाइन ने दावा किया है कि कोलंबो में दूसरे वनडे के बाद भारतीय हेड कोच राहुल द्रविड़ ने श्रीलंकाई कोचिंग स्टाफ से बातचीत की. जिसमें उन्होंने कहा कि वो दुष्मंता चमीरा (Dushmantha Chameera) की गेंदबाजी से बेहद प्रभावित हैं. बता दें दुष्मंता चमीरा दोनों मैचों में एक भी सफलता हासिल नहीं कर सके और वो अबतक सीरीज में 17 ओवरों में 107 रन लुटा चुके हैं लेकिन इसके बावजूद द्रविड़ को उनके अंदर बड़ा गेंदबाज बनने का हुनर नजर आया.

    राहुल द्रविड़ ने दूसरे वनडे के बाद श्रीलंकाई कोच से चमीरा के टैलेंट पर बात की


    IND vs SL: राहुल द्रविड़ भारत की जीत पर बोले-हार से भी फर्क नहीं पड़ता, लड़ाई ज्यादा महत्वपूर्ण

    दुष्मंता चमीरा की ताकत
    बता दें दुष्मंता चमीरा भले ही इस सीरीज में नाकाम रहे हों लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया था. चमीरा ने 3 मैचों में सबसे ज्यादा 6 विकेट हासिल किये थे. चमीरा की ताकत ये है कि वो लगभग 150 किमी. प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करते हैं और साथ ही उनके पास अच्छी लेग कटर स्लोअर गेंद भी है. हालांकि भारतीय बल्लेबाजों ने उन्हें अच्छी तरह खेला है. चमीरा पहले दो वनडे मैच में कुछ नहीं कर पाए लेकिन 23 जुलाई को होने वाले तीसरे और आखिरी वनडे मैच में उनसे श्रीलंकाई टीम को काफी उम्मीदें होंगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.