राहुल द्रविड़ के बेटे ने खेली 166 रनों की तूफानी पारी, फिर 4 विकेट लेकर गेंद से भी मचाई धूम

राहुल द्रविड़ के बेटे ने खेली 166 रनों की तूफानी पारी, फिर 4 विकेट लेकर गेंद से भी मचाई धूम
समित द्रविड़ का तूफानी शतक

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के बेटे समित द्रविड़ (Samit Dravid) ने पिछले 2 महीने में दो दोहरे शतक ठोके थे, अब उन्होंने एक बार फिर तूफानी पारी खेली है

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2020, 8:33 PM IST
  • Share this:
बेंगलुरू. कहावत है कि पूत के पांव पालने में ही दिख जाते हैं और राहुल द्रविड़ के बेटे समित कुछ ऐसा ही कर रहे हैं. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दीवार के नाम से मशहूर राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के बेटे समित (Samit Dravid) ने एक बार फिर अपने टैलेंट से सुर्खियां बटोर ली है. समित द्रविड़ ने बीटीआर शील्ड अंडर 14 के टूर्नामेंट में शानदार शतक ठोका. समित ने मल्या अदिति इंटरनेशनल स्कूल के लिए खेलते हुए महज 131 गेंदों में 166 रन ठोक डाले. अपनी इस शतकीय पारी में समित ने 24 चौके जड़े. इतना ही नहीं समित ने गेंदबाजी में भी अपना जलवा दिखाया और महज 35 रन देकर 4 विकेट झटक अपनी टीम को जीत दिला दी.

समित का ऑलराउंड खेल
मल्या अदिति इंटरनेशनल स्कूल की टीम ने टॉस जीत पहले बल्लेबाजी चुनी और 50 ओवरों में 5 विकेट पर 330 रन का विशाल स्कोर बनाया. जवाब में विद्याशिल्प एकेडमी की टीम 38.5 ओवरों में 182 रनों पर सिमट गई. बता दें हाल ही में समित द्रविड़ (Samit Dravid) ने श्री कुमारन चिल्ड्रंस एकेडमी के खिलाफ दोहरा शतक जड़ा था. 15 फरवी को खेले गए इस मैच में समित ने महज 146 गेंदों में 201 रन बनाए थे. अपनी इस पारी में समित ने 33 चौके लगाए थे.

इससे पहले पिछले साल दिसंबर में समित (Samit Dravid) ने धारावाड जोन अंडर 14 इंटर जोनल टूर्नामेंट में भी दोहरा शतक जमाया था. उन्होंने इस मैच में 295 रन बनाए थे और वो महज 5 रनों से तिहरा शतक लगाने से चूक गए थे. बता दें समित ने बेहद कम उम्र में ही कई यादगार पारियां खेल डाली हैं.



समित (Samit Dravid) को अपने पिता राहुल द्रविड़ की तरह ही अनुशासित लाइफ स्टाइल के लिए जाना जाता है. वो मैदान पर दिन-भर प्रैक्टिस करते हैं. समित के अंदर राहुल द्रविड़ की क्लास है और वो तेजी से रन बनाना पसंद करते हैं. खबरों के मुताबिक राहुल द्रविड़ ने समित के कोच और स्कूल चयनकर्ताओं से मेरिट के आधार पर ही टीम का चयन करने को कहा है. समित के साथ आम बच्चों की तरह ही व्यवहार किया जाता है.



एमएस धोनी पर आई बड़ी खबर, इस दिन करेंगे मैदान पर वापसी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading