Rain, Old Trafford, Manchester Weather Today : भारत-पाक मैच में फिर हुई बारिश, जानें अब क्या होगा

रविवार सुबह से ही ये आशंका जताई जा रही थी कि मैच समय पर शुरू हो जाएगा, लेकिन बीच में बारिश दो बार मैच का मजा खराब कर सकती है.

News18Hindi
Updated: June 16, 2019, 10:57 PM IST
Rain, Old Trafford, Manchester Weather Today : भारत-पाक मैच में फिर हुई बारिश, जानें अब क्या होगा
मैनचेस्टर में भारत-पाकिस्तान के मैच में बारिश के खलल डालने के बाद छाता लेकर खड़े अंपायर.
News18Hindi
Updated: June 16, 2019, 10:57 PM IST
वर्ल्ड कप 2019 के सबसे बड़े मुकाबले में बारिश ने फिर दस्तक दे दी है. खेल रोके जाने तक पाकिस्तान की टीम ने 35 ओवर में 6 विकेट पर 166 रन बना लिए थे. डकवर्थ लुइस पद्धति से भारतीय टीम 86 रन से आगे है. और अगर मैच नहीं होता है तो फिर भारतीय टीम को 86 रन से ही विजेता घोषित कर दिया जाएगा. हालांकि यह बारिश हल्की ही है और इसके जल्द ही रुकने की उम्मीद है. ऐसा होता है तो फिर पूरा मैच कराया जाएगा.

भारत-पाकिस्तान के बीच इस मुकाबले में पहली बार बारिश तब हुई थी जब भारतीय टीम ने 46.4 ओवर में 4 विकेट खोकर 305 रन बना लिए थे. हालांकि बारिश बेहद हल्की थी और जल्द ही यह रुक गई. ऐसे में मैच में ओवरों में कोई कटौती नहीं हुई है.



इसके बाद जब भारतीय टीम ने अपनी पारी खत्म कर ली. उसके तुरंत बाद फिर हल्की बारिश हुई. हालांकि यह भी अधिक देर  तक नहीं चली और जल्द ही पाकिस्तान की पारी शुरू हो गई.

टूर्नामेंट के चार मैच बारिश के चलते रद्द हो चुके हैं और अभी आधा सफर भी पूरा नहीं हुआ है. टूर्नामेंट के सबसे बड़े मैच यानी भारत पाकिस्‍तान के मुकाबले पर भी बारिश का साया शुरू से था क्योंकि मैनचेस्‍टर के ओल्‍ड ट्रैफर्ड मैदान पर रविवार को बारिश की 63% आशंका जताई जा रही थी.

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...