राजस्‍थान रॉयल्‍स को बड़ा झटका, जोफ्रा आर्चर हो सकते हैं IPL 2021 से बाहर

जोफ्रा आर्चर IPL 2021 से हो सकते हैं बाहर! (PC-JOFRA ARCHER INSTAGRAM)

जोफ्रा आर्चर IPL 2021 से हो सकते हैं बाहर! (PC-JOFRA ARCHER INSTAGRAM)

चोट के चलते जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) का भारत के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज में खेलना भी सुनिश्चित नहीं है.

  • Share this:
अहमदाबाद. इंग्लैंड के कप्तान ऑयन मोर्गन ने खुलासा किया कि तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) की कोहनी की चोट बिगड़ती जा रही है और वह भारत के खिलाफ आगामी तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला और उसके बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से बाहर हो सकते हैं. इस 25 वर्षीय के खिलाड़ी की दाहिनी कोहनी में पहले से ही दर्द था जो अब बढ़ गया है और मोर्गन इसको लेकर सुनिश्चित नहीं है कि वह 23 मार्च से पुणे में होने वाली एकदिवसीय श्रृंखला में हिस्‍सा ले पाएंगे या नहीं.

मोर्गन ने शनिवार को पांचवें और अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के बाद कहा कि अभी यह आर्चर का वनडे में खेलना सुनिश्चित नहीं है. हमें उनकी स्थिति का आकलन करने के लिए इंतजार करना होगा. उनकी चोट लगातार बिगड़ती जा रही है और उसका उपचार करना जरूरी है. आईपीएल नौ अप्रैल से शुरू होगा और राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलने वाले इस तेज गेंदबाज का टी20 टूर्नामेंट के शुरू में खेलना संदिग्ध है.

यह भी पढ़ें : 

रोहित भी कोहली के साथ टी20 में ओपनिंग को तैयार, बोले- अगर इससे टीम को फायदा होगा तो मुझे परेशानी नहीं
Ind vs Eng: भारत की जीत से खुश आकाश चोपड़ा बोले- बुमराह, शमी, रोहित न भी हो तो कोई समस्‍या नहीं

जोफ्रा आर्चर को निगरानी की जरूरत

मोर्गन ने कहा कि अमूमन तेज गेंदबाजों को चोट लगती रहती है. निश्चित तौर पर जोफ्रा की स्थिति अच्छी नहीं है और इसलिए मैं कह रहा हूं कि उसे निगरानी की जरूरत है. आर्चर कोहनी के दर्द के कारण ही चौथे और अंतिम टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए थे. इसके बाद उन्होंने टी20 श्रृंखला में वापसी की और चौथे मैच में 33 रन देकर चार विकेट लेकर अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया.



भारत और इंग्‍लैंड के बीच 23 मार्च से तीन वनडे मैचों की सीरीज शुरू होगी. तीनों मुकाबले पुणे में ही खेले जाएंगे. इससे पहले भारत ने पांच टी20 मैचों की सीरीज में इंग्‍लैंड पर 3-2 से जीत दर्ज की .
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज