पहले भाई और अब पिता को खोया, मुश्किल दौर में अपने युवा गेंदबाज की मदद के लिए आगे आया राजस्‍थान रॉयल्‍स

चेतन सकारिया ने राजस्‍थान रॉयल्‍स के लिए शानदार प्रदर्शन किया था (PTI)

चेतन सकारिया ने राजस्‍थान रॉयल्‍स के लिए शानदार प्रदर्शन किया था (PTI)

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) के युवा तेज गेंदबाज के पिता का निधन हो गया. इससे पहले जनवरी में इस गेंदबाज ने अपने भाई को भी खो दिया था

  • Share this:

नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण आईपीएल (IPL 2021) के 14वें सीजन को स्‍थगित कर दिया गया है. ज्‍यादातर खिलाड़ी अपने घर पहुंच गए हैं. इस बीच खबर आई कि कोविड 19 के कारण राजस्‍थान रॉयल्‍स के युवा तेज गेंदबाज चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) के पिता का निधन हो गया. सकारिया ने रविवार को अपने पिता को खो दिया था. आईपीएल टलने के बाद सकारिया का ज्‍यादातर समय अस्‍पताल में ही बीत रहा था. वह आईपीएल से हुई कमाई से अपने पिता का बेहतरीन इलाज करवाने की कोशिश कर रहे थे. इस मुश्किल दौर में इस युवा गेंदबाज की मदद के लिए राजस्‍थान रॉयल्‍स सामने आया और उन्‍होंने सकारिया को हर संभव सपोर्ट देने का वादा किया. फ्रेंचाइजी ने कहा कि हम लोग चेतन सकारिया के संपर्क में हैं और इस मुश्किल समय में उन्‍हें और उनके परिवार की हर संभव मदद की जाएगी.

आईपीएल के इस सीजन में 7 विकेट लेने वाले सकारिया ने इस साल जनवरी में ही अपने भाई को भी खो दिया था. वह सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी में खेल रहे थे, जब उनके भाई ने दुनिया को अलविदा कह दिया. पिछले सप्‍ताह ही भारतीय महिला क्रिकेटर वेदा कृष्‍णमूर्ति ने कोविड 19 के कारण अपनी बहन को खोया. इससे पहले उन्‍होंने अप्रैल में अपनी मां को भी इस वायरस के कारण खो दिया था.


आईपीएल की कमाई से पिता को दिलाना चाहते थे बेहतर इलाज
इस उभरते गेंदबाज ने कुछ दिन पहले कहा था कि वह अपने पिता के बेहतर इलाज के लिए आईपीएल के इस सीजन से हुई पूरी कमाई को लगा देंगे. उन्‍होंने कहा था कि वह खुशकिस्‍मत हैं कि राजस्‍थान रॉयल्‍स ने उन्‍हें कुछ दिन पहले ही पैसे दिए.

यह भी पढ़ें : 

इंग्लैंड सीरीज को लेकर राहुल द्रविड़ की भविष्यवाणी- तैयारी का अच्छा मौका, 3-2 से जीतेंगे



बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा- आईपीएल के बचे मुकाबले देश में नहीं होंगे

उन्‍होंने अपनी इस कमाई को घर भेज दिया था, जो इस मुश्किल समय में परिवार के काम आ रहा था. आईपीएल टलने के बाद वह पीपीई किट पहनकर अपने पिता को देखने अस्‍पताल पहुंचे थे. राजस्‍थान ने इस खिलाड़ी को 1.2 करोड़ रुपये में खरीदा था. उन्‍होंने इस सीजन में 7 मैच में 7 विकेट लिए थे, जिसमें एमएस धोनी, सुरेश रैना, केएल राहुल के विकेट शामिल हैं. सकारिया के परिवार की बात करें तो उनके पिता एक समय टेम्‍पो चलाते थे. मगर दो साल पहले उन्‍होंने यह नौकरी छोड़ दी थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज